logo-image

चारा खाने वाला परिवार मटन और मछली कैसे खा गया?- राजनाथ सिंह

रविवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिहार दौरे पर पहुंचे. राजनाथ सिंह चुनावी प्रचार के लिए जमुई पहुंचे, जहां उन्होंने श्री कृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम के मैदान से लोगों को संबोधित किया.

Updated on: 14 Apr 2024, 06:05 PM

highlights

  • राजनाथ सिंह का लालू परिवार पर हमला
  • कहा- चारा खाने वाला परिवार
  • रामविलास को याद कर भावुक हुए राजनाथ

Patna:

रविवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिहार दौरे पर पहुंचे. राजनाथ सिंह चुनावी प्रचार के लिए जमुई पहुंचे, जहां उन्होंने श्री कृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम के मैदान से लोगों को संबोधित किया. वहीं, मंच पर पहुंचने से पहले राजनाथ सिंह ने स्वतंत्रता सेनानी श्री कृष्णा सिंह के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. मंच से रक्षा मंत्री ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और कहा कि चारा खाने वाला परिवार मटन और मछली कैसे खा गया. यह सिर्फ वोट बैंक के लिए तृष्टिकरण की राजनीतिक की गई है ताकि एक तब्के के लोगों को खुश किया जाए. नवरात्रि जैसे पर्व में मछली खाने का वीडियो वायरल किया गया है.

यह भी पढ़ें- भाजपा के मेनिफेस्टो पर तेजस्वी का तंज, कहा- केवल इधर-उधर की बातें

चारा खाने वाला परिवार मटन और मछली कैसे खा गया?

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने लालू परिवार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि जो खुद जेल जा रहे हैं, वह चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जेल भेजने का ख्वाब देख रहे हैं. यह सपना देश के लोग पूरा होने नहीं देंगे. साथ ही मुहावरे में कहा कि ना राधा को नो मन घी होगा और ना राधा नाचेगी. एनडीए के पिच पर चिराग रन हीटर का करेगा. वहीं, मंच पर पहुंचते ही उन्होंने दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को याद करते हुए भावुक हो गए.

रामविलास पासवान को याद कर भावुक हुए राजनाथ सिंह

आगे कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में इसी मैदान में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया था, लेकिन उस वक्त रामविलास पासवान जी उनके साथ थे. आज वह इस मंच पर नहीं है, उनकी कमी खल रही है, लेकिन उन्होंने इस राजनीतिक की विरासत में चिराग जैसे नेता छोड़ गए हैं. जो एनडीए की पिच पर रन हीटर के रूप में काम कर रहे हैं. जितने भी रन की जरूरत होगी, वह चिराग पासवान पूरा करेगा.

चिराग ने तेजस्वी की ली चुटकी

आपको बता दें कि भाजपा ने रविवार को अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है. लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आरजेडी के मेनिफेस्टो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. चिराग ने कहा कि विपक्ष लोकसभा चुनाव में विधानसभा का मेनिफेस्टो निकाल रहा है. इनमें से कौन प्रधानमंत्री बनने जा रहा है? इनमें से कितने सांसद है और हर पार्टी अपना अलग मेनिफेस्टो निकाल रही है.