logo-image

अस्पताल के कंपाउंडर ने नर्स का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर होटल में बुलाकर करता रहा दुष्कर्म

एक महिला के साथ अस्पताल के कंपाउंडर ने शराब पिलाकर दुष्कर्म किया फिर उसका वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा. उसे बार-बार होटलों में बुलाने लगा. नर्स के इनकार करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा.

Updated on: 07 Oct 2022, 08:06 AM

Patna:

पटना के एक निजी अस्पताल से ऐसी शर्मनाक घटना सामने आई है जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. जहां एक महिला के साथ अस्पताल के कंपाउंडर ने शराब पिलाकर दुष्कर्म किया फिर उसका वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा. उसे बार-बार होटलों में बुलाने लगा. नर्स के इनकार करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा. जब महिला नहीं मानी तो कंपाउंडर ने अश्लील वीडियो को नर्स के परिवारवालों को भेज दिया. 

दरअसल, महिला उसी अस्पताल में नर्स थी दोनों एक ही अस्पताल में काम करते थे. अस्पताल में ही नर्स को एक कमरा मिला था जिसमें वह रहती थी. आरोप है कि साल 2021 के अप्रैल महीने में कंपाउंडर एकाएक नर्स के पास आया और उसे खाना बनाने को कहा उसके हाथ में शराब की बोतल थी. उसने नर्स को भी बहला-फुसलाकर शराब पिलाई. इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इसी दौरान कंपाउंडर ने उसकी वीडियो बना ली. बाद में वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गलत हरकत करने लगा. कई बार उसने नर्स को होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया.

जिससे तंग आकर पीड़िता ने पत्रकारनगर थाने में केस दर्ज करवाया. पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए अस्पताल से आरोपी कंपाउंडर राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को तेजाब डालने की धमकी भी दी थी. पत्रकारनगर थानेदार मनोरंजन भारती ने बताया कि जिस मोबाइल में वीडियो था उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. मोबाइल को पुलिस कानूनी प्रकिया पूरी करने के बाद एफएसएल भेजेगी.