logo-image

Accident News: पटना में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत, 31 लोग घायल

पटना में कल देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया है. सभी लोग बस में सवार होकर फतुहा श्मशान घाट के लिए जा रहे थे. तब ही बस बीच रास्ते में ही अनियंत्रित हो गई और पलट गई. बस कुल 52 लोग सवार थे. इस हादसे में एक लोगों की मौत हो गई है.

Updated on: 18 Jun 2023, 11:01 AM

highlights

  • देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया
  • बस कुल 52 लोग सवार थे
  •  31 लोग बताये जा रहे हैं घायल 

Patna:

पटना में कल देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया है. सभी लोग बस में सवार होकर फतुहा श्मशान घाट के लिए जा रहे थे. तब ही बस बीच रास्ते में ही अनियंत्रित हो गई और पलट गई. बस कुल 52 लोग सवार थे. इस हादसे में एक लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 31 लोग घायल बताये जा रहे हैं. कइयों की हालत गंभीर है. सभी को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है. हादसा इतना खतरनाक था कि बस के परखच्चे उड़ गये. बताया जा रहा है कि दुल्हिन बाजार के ऐनखां गांव में एक महिला की मौत हो गई थी. जिसके अंतिम संस्कार के लिए सभी लोग बस में सवार होकर फतुहा श्मशान घाट जा रहे थे. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: विपक्षी एकता की बैठक से पहले नीतीश कुमार को झटका, कांग्रेस प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा

अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे सभी 

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सभी लोग दुल्हिन बाजार के ऐनखां गांव के रहने वाले थे. गांव के ही रामनाथ गुप्ता की 60 वर्षीय पत्नी मालती देवी की मृत्यु हो गई थी. जिसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सभी लोग बस में सवार होकर फतुहा श्मशान घाट के लिए जा रहे थे. इसी दौरान अचानक बस अनियंत्रित हो गई और खेत में पलट गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.