logo-image

जहानाबाद में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत, 6 से अधिक लोग घायल

बिहार के जहानाबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 6 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ट्रक छड़ से लदी हुई थी जिस कारण अनियंत्रित होकर पलट गई.

Updated on: 01 Apr 2023, 11:51 AM

highlights

  • जहानाबाद में हुआ भीषण सड़क हादसा  
  • मौके पर ही 2 लोगों की हुई मौत 
  •  6 से अधिक लोग हादसा में हो गए घायल 
  •  दो मजदूरों की हालत बनी हुई है गंभीर 
  •  दो मजदूरों को PMCH किया गया रेफर 

Jehanabad:

बिहार के जहानाबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 6 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ट्रक छड़ से लदी हुई थी जिस कारण अनियंत्रित होकर पलट गई. ट्रक पर 12 से अधिक मजदूर सवार थे, जिसमें 2 मजदूरों की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं, कई मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल सभी मजदूर जहानाबाद के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. सभी काम को लेकर ट्रक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. घटना में घायल 2 मजदूर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : अमित शाह 6 महीने में पांचवीं बार आज आयेंगे बिहार, जानें आने की बड़ी वजह

ट्रक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई

घटना जिले के पटना गया मुख्य सड़क मार्ग पर परसबीघा थाना क्षेत्र के मई गुमटी के पास की है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. जिससे ट्रक पर सवार मजदूर घायल हो गए. हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि इसमें मनीष मांझी एवं पप्पू यादव की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं, 6 से अधिक मजदूर घायल हैं. जिसमें में दो की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे देखते हुए उसे  PMCH रेफर किया गया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें : सुशील मोदी का CM नीतीश पर तंज, कहा-'लालू की संगत, PM बनने के सपने, कैसे दिखें केंद्र के काम?