logo-image

अमित शाह 6 महीने में पांचवीं बार आज आयेंगे बिहार, जानें आने की बड़ी वजह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार आ रहे हैं. 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने बिगुल बजा दिया है. ऐसे में अमित शाह लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. अगर पिछले 6 महीने की बात करें तो ये उनका ये पांचवा दौरा होगा.

Updated on: 01 Apr 2023, 08:03 AM

highlights

  •  गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर आ रहे हैं बिहार 
  • 6 महीने में उनका ये होगा पांचवा दौरा 
  • अमित शाह सासाराम और नवादा में जनसभा को करेंगे संबोधित 

Patna:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार आ रहे हैं. 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने बिगुल बजा दिया है. ऐसे में अमित शाह लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. अगर पिछले 6 महीने की बात करें तो ये उनका ये पांचवा दौरा होगा. कल रविवार को अमित शाह सासाराम और नवादा में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, दूसरी तरफ महागठबंधन ने उनके दौरे पर निशाना साधा है. साथ ही ये कहा है कि उनके आने से कोई भी फर्क नहीं पड़ने वाला है. 

सम्राट अशोक की जयंती समारोह में लेंगे भाग 

गृहमंत्री के आगमन को लेकर दोनों ही जिलों में कार्यकर्तायों ने सभी तैयारी पूरी कर ली है. आज शाम जब अमित शाह पटना पहुंचने के बाद पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ एक अहम बैठक करेंगे. वहीं, फिर रविवार को सासाराम के लिए निकल जायेंगे जहां जनसभा को संबोधित करेंगे, लेकिन इससे पहले वो सम्राट अशोक की जयंती समारोह में भाग लेंगे.

यह भी पढ़ें : बिहार में बिजली पर सब्सिडी: BJP-JDU थपथपा रही अपनी-अपनी पीठ

आरजेडी ने साधा निशाना 

वहीं, उनके दौरे को लेकर आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में अमित शाह आए या नरेंद्र मोदी कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. भारतीय जनता पार्टी 2024 के चुनाव को लेकर घबरा गई है. यही कारण है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को एहसास हो गया है कि 2024 के चुनाव में महागठबंधन के सामने बीजेपी कहीं टिकने वाली नहीं है. यही कारण है कि केंद्रीय गृह मंत्री को बार-बार बिहार दौरे पर आना पड़ रहा है. बीजेपी बिहार के वोटरों से डर गई है. इसीलिए गृह मंत्री को बार-बार यहां आना पड़ता है. भाई वीरेंद्र ने कहा कुशवाहा घर पर किधर भी जाएं कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. चाहे सम्राट चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष बना लें या उपेंद्र कुशवाहा को मिला लें लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ेगा. कुशवाहा मतदाता भी महागठबंधन के साथ है.