logo-image

Horrific road accident: गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की हुई मौत, 2 घायल

गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि दो लोग जख्मी बताए जा रहे हैं.

Updated on: 10 Feb 2023, 10:12 AM

highlights

  • गोपालगंज में बेकाबू होकर पिकअप पलटी 
  • हादसे में चार लोगों की मौत
  • हादसे में पिकअप सवार दो लोग घायल
  • तिलक समारोह से लौट रही थी पिकअप
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • घायलों को सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

Gopalganj:

गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि दो लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. घटना फुलवरिया प्रखंड के श्रीपुर ओपी के मिश्र बतरहा गांव की है. मिल रही जानकारी के अनुसार ये लोग तिलक समारोह में गए थे और पिकअप वाहन में बैठकर वापर लौट रहे थे. उसी दौरान पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में पिकअप वाहन ने साइकिल सवार दो लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया. जिससे साइकिल सवार दो लोगों की और पिकअप पर सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं. ये घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है.

परिजनों में मचा कोहराम

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त पिकअप पर 6 लोग सवार थे. हादसे के बाद पुलिस ने सभी का शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों की पहचान मीरगंज थाने के कालोपट्टी गांव के 50 वर्षीय विश्वनाथ चौहान, 35 वर्षीय अमरजीत चौहान, मिश्र बतरहा निवासी 23 वर्षीय रवि कुमार और 25 वर्षीय ओम प्रकाश कुमार के रूप में की गई है. हादसे के बाद पुलिस ने पिकअप को जप्त कर लिया है. वहीं, परिजनों में कोहराम मचा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

तिलक कार्यक्रम में गए थे उत्तर प्रदेश 

मिली जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के कालोपट्टी गांव में रहने वाले रमेश पांडेय की बेटी का गुरुवार को तिलक कार्यक्रम था. ये कार्यक्रम उत्तर प्रदेश में हुआ था. वहीं से पिकअप में सवार होकर लोग आ रहे थे. तभी मिश्र बतरहां गांव के पास हादसा हुआ है. हादसे के बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस ने स्थानिय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

रिपोर्ट : शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें : खड़गे के दौरे से पहले झारखंड कांग्रेस में जुबानी जंग शुरू, कुछ नेताओं में दिखी नाराजगी