logo-image

पटना में प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी, लॉकडाउन में भी अभिभावकों से वसूली जा रही मोटी फीस

कोरोना महामारी के कारण देशभर में स्कूल बंद हैं. राजधानी पटना के भी तमाम बड़े प्राइवेट स्कूलों में ताला लटका हुआ है, लेकिन अभिभावकों को हर महीने मोटी फीस देनी पड़ रही है.

Updated on: 25 Jun 2020, 07:48 PM

पटना:

कोरोना महामारी के कारण देशभर में स्कूल बंद हैं. राजधानी पटना (Patna) के भी तमाम बड़े प्राइवेट स्कूलों में ताला लटका हुआ है, लेकिन अभिभावकों को हर महीने मोटी फीस देनी पड़ रही है. ऑनलाइन क्लास के नाम पर स्कूल केवल खानापूर्ति कर रहे हैं. स्कूलों के अंदर पढ़ाई कब से शुरु हो पाएगी, इसका जवाब फिलहाल कोई नहीं दे सकता है. लेकिन प्राइवेट स्कूलों ने अभिभावकों को फीस में कोई छूट नहीं दी है. हद तो यह है कि राजधानी पटना के बड़े स्कूल अभिभावकों से ट्रांसपोर्ट फीस भी वसूल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: लालू की प्रताड़ना से परेशान उनका अतिपिछड़ों का जिन्न NDA के पाले में, सुशील मोदी ने बोला हमला

पटना के बड़े प्राइवेट स्कूल बिशप स्कॉट में ट्रांसपोर्ट फीस वसूले जाने से अभिभावक परेशान हैं. अभिभावकों ने जब इस बाबत स्कूल प्रबंधन से सवाल किया तो यह स्कूल गुंडागर्दी पर उतर आया.

दरअसल सोशल मीडिया पर बिशप स्कॉट स्कूल का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पेरेंट्स स्कूल के प्रिंसिपल से ट्रांसपोर्ट फीस वसूले जाने को लेकर सवाल पूछ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: International Yoga Day 2020: बिहार बीजेपी कार्यालय में योगा कार्यक्रम, संजय जायसवाल ने घर में किया योग

स्कूल के प्रिंसिपल मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड किए जाने से भड़क जाती हैं और फिर अपने स्टाफ को बुलाकर पेरेंट्स के साथ बदतमीजी पर उतारू हो जाती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में पेरेंट्स आरोप लगा रहे हैं कि प्रिंसिपल ने उनके साथ बदसलूकी की और स्कूल स्टाफ को बुलाकर मारपीट की. वीडियो में भी प्रिंसिपल और पेरेंट्स आमने सामने दिखाई दे रहे हैं.

यह वीडियो देखें: