logo-image
लोकसभा चुनाव

यूट्यूब चैनल पर 1 लाख सस्क्राइबर पूरे होने पर तेज प्रताप यादव के लिए लगवा दिया गया होर्डिंग

बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव  अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और इस बार वह सोशल मीडिया को लेकर ही चर्चा में हैं. उनके यूट्यूब चैनल LR Vlogs पर एक लाख सस्क्राइबर पूरे हो गए हैं

Updated on: 09 Jun 2023, 09:41 PM

highlights

  • तेज प्रताप यादव के यूट्यूब चैनल के एक लाख सस्क्राइबर हुए
  • पटना में लगाई गई खुशी में होर्डिंग
  • तेजस्वी यादव को बधाई देते लगवाई गई होर्डिंग 

Patna:

बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव  अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और इस बार वह सोशल मीडिया को लेकर ही चर्चा में हैं. दरअसल, उनके यूट्यूब चैनल LR Vlogs पर एक लाख सस्क्राइबर पूरे हो गए. इस खुशी में तेज प्रताप यादव को बधाई देते एक होर्डिंग राजधानी पटना में लगा दी गई है. होर्डिंग में तेज प्रताप यादव को एक लाख सस्क्राइबर पूरे होने पर बधाई दी गई है. 

 

 

 

ये भी पढ़ें-सरपंच का हुक्म-'1 लाख लो... नाबालिग बेटी का अबॉर्शन करा दो..', रेप पीड़िता के बाप से सौदा!

 

LR Vlogs है चैनल का नाम

बताते चलें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव LR Vlogs नाम से एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं. वह इसपर अपनी रोज की एक्टिविटी को अपलोड करते हैं और लोगों से मिलने, कहीं जाने और अपने चाहने वालों के साथ के वीडियोज भी अपलोड करते रहते हैं. चैनल के एक लाख सब्सक्राइबर पूरे होने पर तेज प्रताप को बधाई देने वाला पोस्टर पटना में लगााया गया है.

 

ये भी पढ़ें-8 माह पहले जिसे मरा समझकर दफनाया गया था... वो अब जिंदा घर लौटा!

 

क्या है पोस्टर में?

पोस्टर में तेज प्रताप यादव की एक पिक है. पिक में वह टी-शर्ट, जींस पहने हुए दिख रहे हैं. उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है. पोस्टर में "थैंक्यू फॉर हिट 1,00,000 सब्सक्राइबर" लिखा है. पोस्टर में तेज प्रताप के दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल्स भी लिखे गए हैं. बता दें कि बीते दिनों तेज प्रताप यादव ने भी अपनी इस सफलता के लिए एक पार्टी दी थी. उन्होंने केक काटकर खुशी का इजहार किया था.

 

ये भी पढ़ें-सम्राट चौधरी का विवादित बयान, ओसामा बिन लादेन से की राहुल गांधी की तुलना