logo-image

सम्राट चौधरी का विवादित बयान, ओसामा बिन लादेन से की राहुल गांधी की तुलना

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल पूरे होने पर अररिया के तेरापंथ भवन में महा जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

Updated on: 09 Jun 2023, 06:09 PM

highlights

  • सम्राट चौधरी का राहुल गांधी पर करारा हमला
  • ओसामा बिन लादेन से की राहुल गांधी की तुलना
  • सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव पर भी कसा तंज

Araria:

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी का एक विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने आज अररिया में पार्टी की तरफ से आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना आतंकी ओसामा बिन लादेन से कर डाली.  दरअसल, बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल पूरे होने पर अररिया के तेरापंथ भवन में महा जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. संबोधन के दौरान ही उन्होंने राहुल गांधी के लिए कह दिया कि एक तरफ राहुल गाँधी हैं जो यह सोंच रहे हैं कि मोदी जी की तरह हम भी प्रधानमंत्री हो जाएं. सम्राट चौधरी ने कहा कि हमलोग राहुल गाँधी को 50 साल का बच्चा ही जानते हैं. वह दाढ़ी बनाकर पीएम बनने का समना देख रहे हैं. राजनीतिक तौर पर 50 साल के बच्चें हैं राहुल गांधी.

ये भी पढ़ें-सुशील मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा-'रेल मंत्री का इस्तीफा मांगने वालों ने कुछ नहीं किया'

इससे पहले महा जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पहले  मार्केटिंग यार्ड में हेलीकॉप्टर से उतरे उसके बाद साइकिल चलाकर काली मंदिर में पूजा अर्चना की और करीब 40 मिनट बाबा खड़गेश्वर नाथ शिव मंदिर में रुद्राभिषेक किया. नानू बाबा की कुटिया में पौधा लगाने के बाद वो तेरापंथ भवन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया.

ये भी पढ़ें-तेजस्वी ने फिर की विशेष राज्य के दर्जे की मांग, कहा- PM विशेष पैकेज की करें घोषणा

अपने संबोधन के दौरान सम्राट चौधरी ने  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम खुद इंजीनीयर हैं लेकिन बिहार का इंजीनियरिंग विभाग पूरी तरह से फेल है. उन्होंने आगे कहा कि सीमांचल में गौ हत्या, लव जिहाद  जैसे नेटवर्क को ध्वस्त कर बांग्लादेशी घुसपैठ करने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई करेगा.