logo-image

बेगूसराय में धांय-धांय: मासूम बच्चे बने गोली के शिकार, जानिए-पूरा मामला

घटना में सुनील सदा का 7 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार के चेहरे पर बारूद लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, गुड्डू सिंह के एक रिश्तेदार और एक अन्य बच्चा मामूली रूप से जख्मी हुआ है.

Updated on: 27 Jan 2023, 10:50 AM

highlights

  • हर्ष फायरिंग में तीन बच्चे घायल
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस
  • एक बच्चे की हालत बताई जा रही गंभीर

Begusarai:

आजकल हर्ष फायरिंग के मामले बिहार में बढ़ते ही जा रहे हैं. प्रशासन लगातार कार्रवाई भी करता है और लोगों से भी अपील करता है कि वो हर्ष फायरिंग ना करें लेकिन लोग हैं कि सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में एक बार फिर से हर्ष फायरिंग की वजह से खुशियों का माहौल मातम में बदल गया. दरअसल, बेगूसराय में जनेऊ और मुंडन के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में तीन बच्चे घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय में जनेउ और मुंडन समारोह में गाना बजाना के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में गोली के बारूद की चपेट में आने से तीन मासूम बच्चे घायल हो गए हैं.

मामला नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव की है. लोगों द्वारा घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायल बच्चे को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि मामूली रूप से घायल बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.  बताया जा रहा है कि पहसारा गांव निवासी गुड्डू सिंह के घर में जन्म और मुंडन का कार्यक्रम 26 जनवरी को था. शाम तक घर पर गाना बजाना हो रहा था औऱ इसी दौरान हर्ष फायरिंग की गई. हर्ष फायरिंग के दौरान तीन बच्चों को गोली का बारूद लग गया.

ये भी पढ़ें-अंडे का फंडा: घर बैठे कमाएं 3 लाख रुपए हर माह, मोतिहारी के राहुल से जानिए तरीका

घटना में सुनील सदा का 7 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार के चेहरे पर बारूद लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, गुड्डू सिंह के एक रिश्तेदार और एक अन्य बच्चा मामूली रूप से जख्मी हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही नावकोठी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ गंभीर रूप से घायल बच्चे का इलाज सदर अस्पताल में जारी है.

रिपोर्ट: कन्हैया