logo-image

बारात में की गई ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग, दो लोग बुरी तरह हुए जख्मी

मामला भोजपुर से सामने आया है. जहां एक बारात में हर्ष फायरिंग की गई, लेकिन फायरिंग के दौरान दो लोगों को गोली लग गई. जिससे सभी बुरी तरह घायल हो गए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 31 Jan 2023, 12:13 PM

highlights

  • हर्ष फायरिंग के दौरान दो लोगों को लग गई गोली 
  • हर्ष फायरिंग में दो लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी 
  • हथियारबंद लोगों द्वारा बारात में की गई हर्ष फायरिंग 

 

 

 

Arrah:

शादी हो या फिर कोई भी कार्यक्रम ऐसा लगता है कि अब बिना हर्ष फायरिंग के हो ही नहीं सकती है. अक्सर ऐसा देखा जाता है कि हर्ष फायरिंग की जाती है और इसके बाद बड़ी घटना हो जाती है, लोगों की जान भी चली जाती है. ताजा मामला भोजपुर से सामने आया है. जहां एक बारात में हर्ष फायरिंग की गई, लेकिन फायरिंग के दौरान दो लोगों को गोली लग गई. जिससे सभी बुरी तरह घायल हो गए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.
 
हर्ष फायरिंग में दो लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी 

घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी अंतर्गत धोबहा गांव की है. जहां सोमवार की देर रात बारात जा रही थी तब ही किसी ने ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिससे अधेड़ समेत दो लोगों को गोली लग गई. हर्ष फायरिंग में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी हालत में दोनों को आनन-फानन में परिजन द्वारा उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची.

यह भी पढ़ें : प्रोफेसर दंपति की घर में घुसकर की गई निर्मम हत्या, राजनाथ सिंह के थे बेहद करीबी

हथियारबंद लोगों ने ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग कर दी थी शुरू 

बताया जा रहा है कि घायलों में सरैया गांव निवासी विद्यांचल प्रसाद हैं और उसी गांव के निवासी सुशील कुमार शामिल हैं. परिजनों ने बताया कि उनके सरैया गांव के ही निवासी विक्की की बारात धोबहा गांव गई थी. जहां सभी लोग बारात में शामिल होने गए थे, लेकिन बारात के दौरान कुछ हथियारबंद लोगों द्वारा ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग की गई. हर्ष फायरिंग के दौरान ही दोनों को गोली लग गई. जिससे दोनों खून से लथपथ होकर जख्मी हालत में जमीन पर गिर पड़े. फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि हथियारबंद लोग कौन थे और किनके द्वारा हर्ष फायरिंग की गई थी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.