logo-image

बिहार में सिपाही की जान लेने वाले दो बदमाशों का हुआ एनकाउंटर, वाहन जांच के दौरान चलाई थी गोली

बिहार में अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहा है, बदमाश आए दिन बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आज हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर सराय थाने के सूरज चौक के पास वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 16 Oct 2023, 04:30 PM

highlights

  • बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद
  • सिपाही पर दिनदहाड़े दाग दी 4 गोलियां
  • दो बदमाशों का हुआ एनकाउंटर

 

 

Hajipur:

बिहार में अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहा है, बदमाश आए दिन बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आज हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर सराय थाने के सूरज चौक के पास वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक सिपाही 38 वर्षीय मुंगेर निवासी गणेश सिंह का पुत्र अमिता बच्चन कुमार बताया गया है. इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सराय थाने की पुलिस सूरज चौक पर वाहन चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक बाइक पर तीन संदिग्ध जा रहे थे. इसी बिच इस घटना को अंजाम दिया गया है. बता दें कि इस घटना के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल है.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: इस बार नवरात्र में मौसम देगा साथ, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत; जानें 9 दिनों का मौसम अपडेट

पुलिस जवान पर चली चार गोलियां

आपको बता दें कि घटना के पहले जब पुलिस ने उन्हें चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार युवकों ने पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर दी, जिसमें कॉन्स्टेबल अमिता बच्चन के सीने में चार गोलियां मारी गईं, जिसके बाद घायल को तुरंत इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. डॉक्टर ने जांच के बाद सिपाही को मृत घोषित कर दिया. दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को हिरासत में लिया. घटना की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष अस्मित कुमार, संतोष कुमार, छोटेलाल पटवारी सदर अस्पताल पहुंचे और पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गये.

जानें क्या है पूरा मामला

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सराय थाना क्षेत्र के सूरज चौक के पास पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध सड़क से गुजर रहे थे. वहीं पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार युवक भागने लगे. पुलिस की गिरफ्त में आने के दौरान बदमाश ने एक सिपाही को चार गोली मारकर घायल कर दिया. हालांकि पुलिस ने दो बदमाशों को खदेड़ कर पकड़ लिया, इस दौरान अफरा-तफरी मच गयी. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी घायल सिपाही को इलाज के लिए मेंबर अस्पताल ले गए. फिर डॉक्टर ने जांच के बाद सिपाही को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बदमाश लूट के इरादे से यूको बैंक पहुंचे थे. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रही है. वहीं शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है.

बदमाशों का पुलिस ने किया ऐसे एनकाउंटर

आपको बता दें कि इस घटना के बाद पकड़े गए दो बदमाश का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है. बता दें कि दोनों बदमाशों का शव सदर थाना क्षेत्र के एकारा के पास जंगल में मिला. मौके पर एसपी रवि रंजन कुमार के अलावा कई पुलिस अधिकारी मौजूद हैं.