logo-image

भागलपुर में गन फैक्ट्री का हुआ खुलासा, चार लोगों को किया गया गिरफ्तार

पटना STF की टीम ने एक गन फैक्ट्री का खुलासा किया है. भागलपुर के कहलगांव में अवैध रूप से एक मिनी गन फैक्ट्री चलाया जा रहा था. पटना STF को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद छापेमारी की गई तो बिहार STF को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

Updated on: 16 Jan 2023, 02:12 PM

highlights

  • पटना STF की टीम ने एक गन फैक्ट्री का किया खुलासा 
  • STF की टीम ने चार लोगों को भी किया गिरफ्तार 
  • छापेमारी के दौरान हथियार बनाने का उपकरण हुआ बरामद 

 

Bhagalpur:

भागलपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पटना STF की टीम ने एक गन फैक्ट्री का खुलासा किया है. भागलपुर के कहलगांव में अवैध रूप से एक मिनी गन फैक्ट्री चलाया जा रहा था. पटना STF को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद छापेमारी की गई तो बिहार STF को बड़ी सफलता हाथ लगी है. STF की टीम ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है. वहीं, मौके से कई अर्धनिर्मित हथियार और उसे तैयार करने वाली सामग्री भी मिली है.

मिली गन फैक्ट्री का हुआ खुलसा

पटना STF ने कहलगांव थाना इलाका अंतर्गत सिंचाई कॉलेनी में छापेमारी कर मिली गन फैक्ट्री का खुलसा किया है. इसकी आधिकारिक पुष्टि कहलगांव थानाअध्यक्ष इंस्पेक्टर श्रीकांत भारती ने खुद की है. उन्होंने इस मामले में बताया कि, STF ने मिनी गन फैक्ट्री संचालक समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : Darbhanga Bridge Collapse : दरभंगा में बड़ा हादसा, कुशेश्वरस्थान सहोरबा पुल गिरा

हथियार बनाने का करते थे काम 

गिरफ्तार लोगों में रामपुर खरहरा, थाना- रसलपुर कहलगांव निवासी चन्द्रशेखर यादव और बिहारीपुर, नाथनगर के रहने वाले प्रेम राज उर्फ सोनू कुमार को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, अवैध हथियार बनाने वाले दो मिस्त्री को भी गिरफ्तार किया गया है. जिसकी पहचान कासिम बाजार मुंगेर निवासी निराज अंसारी और कोतवाली थाना मुंगेर अंतर्गत साजूबा रोड निवासी बिट्टू उर्फ अनवर खान के रूप में हुई है. जो हथियार बनाने का काम करते थे. 

छापेमारी के दौरान हथियार बनाने का उपकरण हुआ बरामद 

छापेमारी के दौरान एसटीएफ की टीम ने घर से 10 पिस्टल सेट, एक लेथ मशीन, एक मिलिंग मशीन, एक ड्रिल मशीन, एक ग्राइंडर, एक वेल्डिंग मशीन और भारी मात्रा में हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया गया. भागलपुर में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा होने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.