logo-image

Bihar News: युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, अब इस विभाग में होगी बंपर बहाली

बिहार के युवाओं के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार लोक सेवा आयोग के शिक्षकों की बहाली के बाद अब जल संसाधन विभाग भी बड़े स्तर पर बहाली करने जा रहा है.

Updated on: 10 Sep 2023, 10:41 AM

highlights

  • जल संसाधन विभाग बड़े स्तर पर करने जा रहा है बहाली
  • खाली पड़े पदों की गिनती कर दी गई शुरू
  • रिपोर्ट पेश करने का दिया गया आदेश 
     

Patna:

बिहार के युवाओं के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार लोक सेवा आयोग के शिक्षकों की बहाली के बाद अब जल संसाधन विभाग भी बड़े स्तर पर बहाली करने जा रहा है. विभाग के अधिकारी ने खुद इस बात की जानकारी दी है. जानकारी के अनुसार विभाग में अब खाली पड़े पदों की गिनती शुरू कर दी गई है. इसकी जानकारी इकट्ठा की जा रही है कि कितने पदों पर बहाली की जरूरत है. वरीय पदाधिकारी को इसकी रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया गया है. जल्द ही रिपोर्ट जारी की जाएगी. जिसके बाद आगे की प्रक्रिया की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: आज देवघर दौरे पर लालू यादव, बाबा धाम में करेंगे दर्शन

जल्द होगी बहाली 

बताया जा रहा है कि विभाग के सभी अभियंताओं को एक पत्र भेजा गया है. जिसमें ये कहा गया है कि जो भी पद खाली है. उसकी जानकारी पहले तो इकट्ठा की जाए और इसकी एक रिपोर्ट तैयार की जाए और जल्द सौंप दी जाए. आपको बता दें कि रिपोर्ट में स्वीकृत पद और उसके विरुद्ध कार्यरत और रिक्त पदों की जानकारी मांगी गई है. रिपोर्ट की निगरानी मुख्यालय स्तर पर की जाएगी. आपको बता दें कि, रिपोर्ट के आने के बाद सभी पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी.