logo-image

Bihar Politics: आज देवघर दौरे पर लालू यादव, बाबा धाम में करेंगे दर्शन

आज लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ देवघर जाएंगे. आज दोपहर में वो देवघर के लिए रवाना हो जाएंगे.

Updated on: 10 Sep 2023, 09:15 AM

highlights

  • लालू प्रसाद यादव आज जाएंगे देवघर
  •  सबसे पहले पार्टी के कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात
  • कल वो बाबा बैद्यनाथ धाम में करेंगे पूजा 

Patna:

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद किडनी ट्रांसप्लांट के बाद जब से बिहार वापस लौटे हैं. लगातार राजनीति में सक्रीय हो गए हैं. कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं. पार्टी की बैठक में शामिल भी हो रहे हैं. वहीं, अब आज लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ देवघर जाएंगे. आज दोपहर में वो देवघर के लिए रवाना हो जाएंगे. जहां वो सबसे पहले पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा भी होगी. जिसके बाद कल वो बाबा बैद्यनाथ धाम में पूजा करेंगे.

 यह भी पढ़ें : IAS KK Pathak के बहाने सुशील मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, लगाए ये गंभीर आरोप

11 सितंबर को करेंगे बाबा के दर्शन 

लालू प्रसाद यादव के देवघर दौरे से उनके समर्थकों और आरजेडी नेताओं में काफी उत्साह है. जिसको लेकर पूरी तैयारी भी कर ली गई है. बात दें कि स्वस्थ होने के बाद वो पहली बार झारखंड जा रहे हैं. लालू यादव आज देवघर पहुचंगे जिसके बाद आज सबसे पहले वो पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. जिसमें लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी और रणनीति भी तैयार की जाएगी. 11 सितंबर यानी कि कल फिर वो बाबा धाम जाएंगे जहां पूजा अर्चना करेंगे. आपको बता दें कि इससे पहले वो सोनपुर के हरिहरनाथ मंदिर और गोपालगंज के थावे वाली मंदिर में भी गए थे. जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की थी.