logo-image

गोपाल मंडल का बड़ा बयान, बताया कब तक नीतीश रहेंगे NDA के साथ

लालू यादव के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि राजनीति में दरवाजा तो खुला ही रहता है और किसी का दरवाजा बंद नहीं रहता.

Updated on: 18 Feb 2024, 01:18 PM

highlights

  • लालू यादव के बयान पर जेडीयू नेता की प्रतिक्रिया
  • कहा- 2024 तक जेडीयू रहेगा एनडीए के साथ
  • राजनीति में हमेशा दरवाजा खुला रहता है

Patna:

बिहार में सियासी गर्माहट कम होने का नाम ही नहीं ले रहा. जहां महागठबंधन का साथ छोड़ते हुए नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू एक बार फिर से एनडीए में शामिल हो चुकी है. वहीं, सदन में एनडीए की सरकार को विश्वासमत भी हासिल हो चुका है. इस बीच जहां नीतीश कुमार बार-बार यह कहते नजर आ रहे हैं कि वह अब हमेशा एनडीए के साथ ही रहेंगे तो उनके इस बयान पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खुला रहता है, आएंगे तो देखेंगे, कल मिले थे, बधाई दे दी है. इसके साथ ही लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को पाला बदलने की आदत है. उनके इस बयान के बाद एक बार फिर से सियासी गलियारों में तरह-तरह की बातें होने लगी है. इस बीच जेडीयू नेता गोपाल मंडल ने बड़ी बात कह दी.

यह भी पढ़ें- राबड़ी देवी बिहार विधान परिषद में बनीं नेता विरोधी दल, सुनील सिंह को भी मिली जिम्मेदारी

गोपाल मंडल ने बताया कब तक नीतीश रहेंगे एनडीए के साथ

शनिवार को लालू यादव के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि राजनीति में दरवाजा तो खुला ही रहता है और किसी का दरवाजा बंद नहीं रहता. नीतीश कुमार का बिना नाम लिए हुए उन्होंने कहा कि वे अभी जिनके साथ हैं, उनके साथ चलने दीजिए, अभी पलटी नहीं मारेंगे. अभी तो 2024 तक एनडीए और जेडीयू का गठबंधन चलेगा, उसके बाद देखा जाएगा. यह पहली बार नहीं है जब गोपाल मंडल ने ऐसा बयान दिया हो. 

बयानों को लेकर अकसर सुर्खियों में

वह अकसर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इससे पहले वो भागलपुर अस्पताल में पिस्टल लहराते नजर आते थे. वहीं, जब मीडिया ने उनसे सवाल किया था तो उन्होंने गाली गलौज तक कर डाला था. हालांकि बाद में उन्होंने इस पर माफी मांगी थी. वहीं, जब नीतीश कुमार एनडीए के साथ आए थे तो कहा था कि उन्हें बीजेपी के साथ नहीं जाना चाहिए क्योंकि अगर वह जाते हैं तो उनका कद कम हो जाएगा. 

शुक्रवार को लालू यादव ने दिया था बयान

शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए लालू यादव ने एक तरह से नीतीश कुमार को खुला ऑफर दे दिया है. इसके साथ ही लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खुला रहता है, आएंगे तो देखेंगे, कल मिले थे, बधाई दे दी है. इसके साथ ही लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को पाला बदलने की आदत है.