logo-image

Bihar Politics: गोपाल मंडल ने मुख्यमंत्री की सफाई में कह दी बड़ी बात, बोले - इंग्लिश में कहते तो नहीं होती परेशानी

अक्सर अपने बयान के कारण सुर्खियों में रहने वाले गोपाल मंडल ने इस बार नीतीश कुमार की सफाई में बड़ी बात कहीं है.

Updated on: 14 Nov 2023, 02:51 PM

highlights

  • गोपाल मंडल ने मुख्यमंत्री की सफाई में कह दी बड़ी बात
  • जाकर बायोलॉजी की किताब पहले पढ़े - गोपाल मंडल
  • इंग्लिश में कहीं होती तो किसी को भी कोई परेशानी नहीं होती - गोपाल मंडल

Patna:

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सदन में महिलाओं को लेकर कहीं बात पर लगातार उनपर निशाना साधा जा रहा है. वहीं, जेडीयू उनके बचाव में अब उतर चुकी है. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री ने कुछ भी गलत नहीं कहा है ये तो किताब में लिखा हुआ है. बच्चों को पढ़ाया जाता है, लेकिन अब जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का इस मामले में बयान सामने आया है. अक्सर अपने बयान के कारण सुर्खियों में रहने वाले गोपाल मंडल ने इस बार नीतीश कुमार की सफाई में बड़ी बात कहीं है.

गोपाल मंडल ने ये क्या कह दिया 

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रजनन दर को लेकर जो बात कहीं है. उसमें गलत क्या है. मुझे तो ये नहीं समझ आ रहा है कि जिन लोगों को आपत्ति है वो जाकर बायोलॉजी की किताब पहले पढ़े उसमें भी ये बातें कहीं गई हैं. बच्चों को ये पढ़ाया जाता है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने ये बात हिंदी में कहीं इसलिए लोगों को दिक्क्त हो रही है. अगर उन्होंने यहीं बात इंग्लिश में कहीं होती तो किसी को भी कोई परेशानी नहीं होती. उनके इस बयान के बाद एक बार फिर बवाल होता नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: शिक्षा मंत्री का शर्मनाक बयान, जमुई में दारोगा की हत्या पर कहा - ये कोई नई बात नहीं
 
मीडिया से बचते हुए आ रहे हैं नजर 

आपको बता दें कि इन दिनों नीतीश कुमार की इतनी फजीहत हो रही है कि वो मीडिया से बचते हुए नजर आ रहे हैं. भले ही उनकी पार्टी के लोग सफाई दे रहे हैं और मुख्यमंत्री को सही बता रहे हैं, लेकिन कहीं ना कहीं उन्हें भी मालूम है कि जो भी उन्होंने सदन में कहा वो गलत था. खुद मुख्यमंत्री ने इसके लिए माफी भी मांगी है. 

कुछ महीनों से कर रहे हैं अजीबो गरीब हरकत 

पिछले कुछ महीनों की अगर बात करें तो मुख्यमंत्री ऐसी हरकतें कर रहे हैं जो सभी को हैरान कर दे रहा है. कभी वो धरती खत्म होने की बात करते हैं तो कभी अपने ही मंत्री का सिर पत्रकार से टकरा देते हैं. मीडिया के सामने ही अचानक मंत्री अशोक चौधरी को गले लगा लेते हैं और कहते हैं कि हम तो इनसे प्रेम करते हैं. इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब कुछ दिनों पहले ही मंत्री अशोक चौधरी के पिता महावीर चौधरी को श्रद्धांजलि थी. जिसमें सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने महावीर चौधरी को श्रद्धांजलि देने के बजाए अशोक चौधरी पर ही फुल बरसाना शुरू कर दिया था. जिसके बाद जेडीयू पर जमकर निशाना साधा गया. हालांकि पार्टी के तरफ से कई तरह के तर्क भी दिए गए थे.