logo-image

Bihar Politics: शिक्षा मंत्री का शर्मनाक बयान, जमुई में दारोगा की हत्या पर कहा - ये कोई नई बात नहीं

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने इस मामले को लेकर कहा है कि ये कोई नई बात नहीं है.

Updated on: 14 Nov 2023, 02:20 PM

highlights

  • शिक्षा मंत्री का शर्मनाक बयान
  • दारोगा की हत्या पर कहा - ये कोई नई बात नहीं 
  • इस तरह की घटनाएं बिहार में हमेशा होते रहती है - शिक्षा मंत्री

Patna:

बिहार में बालू माफियों का आतंक छाया हुआ है. प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी ये बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस की टीम जब इन पर एक्शन लेने जाती है तो उन्हें ही निशाना बना लिया जाता है. ताजा मामला जमुई से समाने आया है. जहां बालू माफियाओं ने एक दरोगा और उनके टीम पर ट्रैक्टर चढ़ा दी. जिससे दरोगा की मौत हो गई और दो पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए हैं. इस मामले में अब शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने इस मामले को लेकर कहा है कि ये कोई नई बात नहीं है.

जानें शिक्षा मंत्री ने क्या कहा 

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर अक्सर अपने बयान के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. रामचरितमानस के खिलाफ बोलने के बाद अब उन्होंने जमुई में हुए घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है. जमुई में हुई घटना को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं हुआ इसमें नया क्या है. ऐसी घटना क्या पहले कभी नहीं हुई है ? क्या उत्तर प्रदेश में नहीं होता, मध्य प्रदेश में नहीं होता, इस तरह की घटनाएं बिहार में हमेशा होते रहती है. उन्होंने आगे कहा कि समय समय पर ऐसी घटना सामने आते रहती है, लेकिन अपराधियों को इसका जवाब भी दिया जाता है. आखिर अपराधी कब तक बच पाएंगे. जो भी अपराध करते हैं उन्हें पकड़ा जाता है, जेल में डाला जाता है, उन्हें सजा भी मिलती है. बिहार के लिए ये नई बात नहीं है. बिहार सरकार इस मामले में भी कार्रवाई करेगी. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: मुख्यमंत्री को ये क्या हो गया, मीडिया के सामने फिर कर दी अजीबो गरीब हरकत

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें कि जमुई में आज पुलिस की एक टीम कार्रवाई करने पहुंची थी. जहां एक ट्रैक्टर लदे अवैध बालू को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तब ही बालू माफियाओं ने ट्रैक्टर को पुलिसकर्मियों पर ही चढ़ा दिया. जिससे एक दरोगा की मौत हो गई और दो पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए हैं. बालू माफियाओं का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि पुलिस को भी निशाना बनाने में पीछे नहीं हट रहे हैं.