logo-image

Kishanganj: कानूनगो को प्रेमजाल में फंसाकर युवती ने ली जान, फिर हो गई फरार

किशनगंज में प्रेमजाल में फंसा कर युवती द्वारा ब्लैकमैलिंग और फिर जहरीला पदार्थ खिलाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.

Updated on: 22 Dec 2022, 05:24 PM

highlights

  • प्रेम जाल में फंसा कर युवती ने किया ब्लैकमेल
  • कानूनगो की पत्नी बनकर रहती थी उसके साथ
  • परिवार वालों ने युवती पर लगाया हत्या का आरोप

Kishanganj:

किशनगंज में प्रेमजाल में फंसा कर युवती द्वारा ब्लैकमेलिंग और फिर जहरीला पदार्थ खिलाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. बता दें कि संदिग्ध परिस्थितियों में कानूनगो की मौत हो गई, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया. परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक कानूनगो मुकेश कुमार अरवल जिले के रहने वाले थे और यहां बहादुरगंज में पदस्थापित थे. बताया जा रहा है कि एक युवती सुजाता कुमारी जो की कथित रूप से उनकी पत्नी बन कर यहां रह रही थी, उसी ने उन्हें जहरीला पदार्थ खिला दिया. जिसके बाद एमजीएम मेडिकल कॉलेज में उन्हें इलाज के लिए बुधवार को भर्ती करवाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि मुकेश ने फोन पर अपने हत्या का शक जाहिर किया था.

यह भी पढ़ें- मनचले पति को दूसरा निकाह करना पड़ा महंगा, बीच सड़क पर हुई जमकर धुनाई

इसके साथ ही परिजनों ने कहा कि मुकेश पहले से ही विवाहित थे और उनके तीन बच्चे भी है, लेकिन सुजाता जो मृतक की रिशेतदार ही बताई जाती है. यहां कथित पत्नी बन कर रह रही थी और उसने ही जमीन और रुपए की लालच में जहर देने का काम किया है. परिजनों ने सुजाता पर ब्लैक मेलिंग का आरोप लगाते हुए उसको गिरफ्तार किए जाने की मांग की है. वहीं, सुजाता मृतक मुकेश को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद फरार हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है और अग्रतर कार्रवाई में जुटी हुई है. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि मौत किस वजह से हुई है. फिलहाल इसकी जांच की जा रही है.