logo-image

स्कूल से हुआ छात्रा का अपहरण, 5 दिन बीत जाने पर भी नहीं मिला कोई सुराग

बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय थाना इलाके के डोइया गांव से एक छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है.

Updated on: 24 Feb 2023, 08:05 PM

highlights

  • निजी स्कूल से छात्रा का हुआ अपहरण
  • 5 दिन बीत जाने पर भी नहीं मिला अभी तक सुराग
  • परिजनों ने लगाया प्रिसिंपल और वाहन चालक पर आरोप

Nalanda:

बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय थाना इलाके के डोइया गांव से एक छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है. वहीं, छात्रा के अपहरण के बाद मामला थाने में दर्ज भी कराया गया है. घरवालों ने स्कूल के प्रिंसिपल और वाहन चालक को आरोपी बताया है. मामला दर्ज करते ही पुलिस जांच में जुट गई है. रीना देवी के आवेदन में साफ-साफ आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल कुणाल कुमार और चालक दीपू कुमार के मिली भगत से छात्रा का अपहरण कर लिया गया है. आवेदन में यह भी बताया गया है कि शुक्रवार को जब घर से स्कूल जाने के लिए छात्रा अपनी एक बहन के साथ सही सलामत निकली थी, लेकिन स्कूल से आने के बाद भाई-बहन तो लौटे पर छात्रा जब घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने खोजबीन किया. 

यह भी पढ़ें- बिजली के खंभे पर चढ़ी दूल्हे की कार, घटनास्थल पर पहुंच दुल्हन ने की शादी सम्पन्न

पूछताछ करने पर स्कूल के द्वारा बताया गया कि छात्रा आज स्कूल आई ही नहीं है, लेकिन स्कूल के छात्र-छात्राओं सहित उसके भाई-बहन का कहना है कि स्वीटी स्कूल आई थी. 

परिजनों ने लगाया प्रिसिंपल और वाहन चालक पर आरोप

वहीं, इस मामले पर स्वीटी के चाचा बताते हैं कि चालक दीपू फरार चल रहा है और उसके मोबाइल पर से कुछ कॉल गांव के लोगों में आते हैं, लेकिन बोलता कुछ भी नहीं है. प्रिंसिपल भी स्कूल छोड़कर भागे फिर रहे हैं. छात्रा के परिजन इस मामले को लेकर डीएसपी से मिलने गये तो मामले में सदर डीएसपी ने आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा. वहीं, छात्रा को बरामद करने के लिए पुलिस की अलग से टीम भी बनाई गई है. पुलिस लगातार स्कूल के शिक्षक अन्य चालक समेत कई लोगों से पूछताछ कर रही है. हालांकि अभी तक छात्रा का पता नहीं चल सका है.

13 वर्षीय स्वीटी का अब तक नहीं चला पता

पुलिस ने इस मामले पर बताया है कि पूछताछ में परिजनों से पता चला है कि 13 वर्षीया स्वीटी कुमारी स्कूल वाहन से पढ़ाई करने डोइया स्थित गुरुकुल अकादमी गई थी. जिसके बाद शाम तक घर नहीं लौटी, घर के दो अन्य बच्चे भी पढ़ाई करने उसी स्कूल में जाते हैं. वह लौट आए थे, जब बच्चों से स्वीटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि स्वीटी भी स्कूल गई थी. वहीं, मोबाइल पर प्रिंसिपल से बात करने पर कहा गया था की स्वीटी स्कूल नहीं आई थी.

मामला जो भी हो, गहन तरीके से जांच की जा रही है. स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरा खराब हैं. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को देखा जा रहा है. अन्य टेक्निकल एविडेंस भी इकट्ठा किए जा रहे हैं. जल्द ही छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा, लेकिन जैसे-जैसे दिन बीते जा रहे हैं, परिजनों के अंदर भय सा बनता जा रहा है. वहीं, नालंदा पुलिस इस मामले को लेकर कैमरे पर बताने के लिए परहेज कर रही है.