logo-image

Crime News: बारात आने से पहले पार्लर में तैयार होने गई थी लड़की, सिरफिरे आशिक ने मारी गोली

लड़की की शादी होने के चलते उसका प्रेमी खफा था और इसी के चलते उसने लड़की को गोली मार दी और फिर आत्महत्या का प्रयास किया. 26 वर्षीय लड़की अपूर्व कुमारी बारात के आने से पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई थी.

Updated on: 22 May 2023, 12:34 PM

highlights

  • मुंगेर में आशिक ने लड़की को मारी गोली
  • आत्महत्या का भी किया प्रयास
  • लड़की का इलाज जारी, खतरे से बाहर

Munger:

मुंगेर जिले में एक सिरफिरे आशिक द्वारा लड़की को गोली मारने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की की शादी होने के चलते उसका प्रेमी खफा था और इसी के चलते उसने लड़की को गोली मार दी और फिर आत्महत्या का प्रयास किया. 26 वर्षीय लड़की अपूर्व कुमारी बारात के आने से पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई थी. वहीं, युवक अमन कुमार आ पहुंचा और गोली चला दी. गोली लड़की के बाएं साइड कंधे के पीछे से लगते हुए दाहिने साइड सीने से निकल गई. इसके बाद युवक ने खुद को जान से मारने की नियत से खुद पर भी फायर किया, लेकिन पिस्तौल नीचे गिर गई और वो बच गया. वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो फरार हो गया. 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

गंभीर रूप से घायल हुई लड़की को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया. आरोपी युवक अमन कुमार महेशपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं, कोतवाली थाना अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गोली चलाने वाले युवक की पहचान अमन कुमार के रूप में हुई है जो पटना पुलिस में बताया जाता है. इस मामले में ब्यूटी पार्लर में काम एक रही युवती ने बताया कि वह काम कर रही थी कि तभी युवक के द्वारा अंदर घुस आया और तैयार हो रही दुल्हन को गोली मार दी और खुद को भी लड़के के द्वारा गोली मारने की कोशिश की पर पिस्तौल हाथ से छूट गई और ये सारा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. 

यह भी पढ़ें : Opposition Unity: आज मल्लिकार्जुन-राहुल से मिलेंगे नीतीश-तेजस्वी, तय होगी पटना में बैठक की तारीख

लड़की खतरे से बाहर

वहीं, सदर अस्पताल के सीएस ने बताया कि गोली शरीर के किसी भी वाइटल पार्ट्स को नहीं छुई है. इस कारण लड़की खतरे से बाहर है. मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि लड़के के द्वारा जावेद हवीव में घुसकर लड़की को गोली मारने का घटना घटित हुई है. जिसकी जांच चल रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.