logo-image

गिरिराज सिंह को खुद की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, झेलना पड़ा भारी विरोध

बीजेपी के फायर बिग्रेड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को अपने ही संसदीय क्षेत्र में भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

Updated on: 10 Mar 2024, 08:47 PM

highlights

  • गिरिराज सिंह को दिखाए गए काले झंडे
  • अपने ही संसदीय क्षेत्र में झेलना पड़ा भारी विरोध
  • लोगों ने केंद्रीय मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

Patna:

बीजेपी के फायर बिग्रेड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को अपने ही संसदीय क्षेत्र में भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. बात यहां तक पहुंच गई कि अपने ही संसदीय क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे गिरिराज सिंह को उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखा दिए और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ ही समय बचा है, जिसे लेकर हर पार्टी के नेता व कार्यकर्ता एक्टिव नजर आ रहे हैं. वहीं, गिरिराज सिंह भी चुनाव को लेकर काफी सक्रिय हो चुके हैं और लगातार विभिन्न जिले का दौरा करते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शहाबुद्दीन की पत्नी का बड़ा ऐलान, सीवान से निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव

गिरिराज सिंह को पार्टी के ही कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

इसके साथ ही कई योजनाओं का उद्धाटन व शिलान्यास कर रहे हैं. रविवार को बरौनी डेयरी में शिलान्यास के बाद गिरिराज सिंह बछवाड़ा में आयोजित एकीकृत उद्धाटन व शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान गिरिराज सिंह पर एनएच- 28 पर बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी गांव के पास विरोध का सामना करना पड़ा. 

अपने ही संसदीय क्षेत्र में झेलना पड़ा भारी विरोध

पार्टी कार्यकर्ता पहले से ही रानी गांव के पास एनएच के किनारे खड़े कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर गिरिराज सिंह का विरोध किया और इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने गिरिराज सिंह के काफिले को भी घेर लिया और हाथ में काला झंडा लेकर गिरिराज सिंह वापस जाओ के नारे लगाए. जिसकी वजह से कुछ देर तक गिरिराज सिंह का काफिला एनएच पर ही रूका रहा. मामले को बढ़ता देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने काला झंडा दिखा रहे कार्यकर्ताओं को रोड से हटाया और मामले को शांत कराया. काला झंडा दिखाने वाले कार्यकर्ताओं का कहना था कि जिले में लगाए गए पेप्सी प्लांट में वहां के एक भी आदमी को रोजगार नहीं दिया गया. वहां, उन्हीं लोगों को काम मिला, जिसने गिरिराज सिंह को 5-5 लाख रुपये दिए.

चिराग पासवान ने नाराजगी की खबरों के बीच दिया जवाब

लोकसभा चुनाव से पहले लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान की नाराजगी की खबरें सामने आ रही थी. कहा जा रहा था कि सीटों के बंटवारे से चिराग पासवान नाराज हैं, जिस वजह से प्रधानमंत्री के बिहार दौरे के दौरान वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. इन सबके बीच चिराग पासवान ने खुद ही अपनी नाराजगी को लेकर बयान दिया है. रविवार को पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली के लिए रवाना होते हुए चिराग पासवान से जब पूछा गया कि वह नाराज हैं तो उस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ये सब तो आप लोगों के माध्यम से ही सुनते आ रहे हैं. किस दिन नाराज हूं, किस दिन खुश हूं, मेरी चिंता बहुत है. मेरी चिंता सिर्फ बिहार और बिहारियों को लेकर है.