logo-image

शहाबुद्दीन की पत्नी का बड़ा ऐलान, सीवान से निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव

सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने रविवार को आगामी लोकसभा को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. हिना शहाब ने स्पष्ट कर दिया है कि वह सीवान से खुद या उनके बेटे ओसामा शहाब निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं.

Updated on: 10 Mar 2024, 04:15 PM

highlights

  • शहाबुद्दीन की पत्नी का बड़ा ऐलान
  • सीवान से निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव 
  • आरजेडी को हिना शहाब का झटका

Patna:

सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने रविवार को आगामी लोकसभा को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. हिना शहाब ने स्पष्ट कर दिया है कि वह सीवान से खुद या उनके बेटे ओसामा शहाब निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं. इस घोषणा के साथ ही आरजेडी को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, रविवार को हिना शहाब एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें आरजेडी से कोई नाराजगी नहीं है और पहले भी कोई नाराजगी नहीं थी. आगे उन्होंने कहा कि उनके संपर्क में आज भी सभी दल के लोग हैं. यह बयान देकर हिना ने सभी को चौंका दिया है.

यह भी पढ़ें- लालू के करीबी सुभाष यादव की हुई गिरफ्तारी, एक्शन में ईडी

हिना शहाब ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

आपको बता दें कि तीन बार सीवान लोकसभा सीट से हिना शहाब चुनाव लड़ चुकी है. वहीं, तीनों ही बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. पिछली बार हिना शहाब को लोकसभा चुनाव में आरजेडी ने सीवान सीट से टिकट नहीं दी थी तो इस बार बगावती तेवर अपनाते हुए हिना शहाब ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच चुकी है. हिना शहाब ने कहा कि सीवान का पूरा परिवार ही उनका परिवार है. साथ ही शहाब ने यह भी कहा कि चाहे जेडीयू हो, आरजेडी हो या कोई भी पार्टी हो, उनके सभी के साथ अच्छे संबंध हैं. 

बीजेपी ने मुकेश सहनी को दिया ऑफर

2024 लोकसभा चुनाव से पहले कई उलट फेर देखने को मिल सकता है. चुनाव से पहले कई नेता अपना-अपना पाला बदलते नजर आ रहे हैं. इस बीच यह चर्चा भी जोरों पर है कि विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के मुकेश सहनी भी एनडीए में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों की मानें तो मुकेश सहनी को एनडीए की तरफ से विशेष ऑफर दिया गया है. रविवार को मुकेश सहनी दिल्ली आ रहे हैं, जहां उनकी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात होगी. वहीं, बीते शाम ही मुकेश सहनी दिल्ली से पटना वापिस लौटे  थे. जानकारी के अनुसार, जेपी नड्डा और मुकेश सहनी के बीच एनडीए में शामिल होने को लेकर आखिरी दौर की बातचीत होगी कि सहनी को बीजेपी का ऑफर स्वीकार है या नहीं.