News Nation Logo

AIMIM चीफ पर गिरिराज सिंह का निशाना, जिन्ना के रास्ते पर चलना बंद करें ओवैसी

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 14 Nov 2022, 12:41:37 PM
giriraj singh file pic

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

.AIMIM चीफ ओवैसी पर गिरिराज सिंह का निशाना 
.जिन्ना के रास्ते पर चलना बंद करें ओवैसी-गिरिराज
.जहर उगलना बंद करेंगे असद्दुदीन ओवैसी-गिरिराज
.भारत को ऊंचाई पर पहुंचाने का सपना कांग्रेस, ओवैसी ने नहीं देखा-गिरिराज

Begusarai:  

बेगूसराय में सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. प्रेस वार्ता कर गिरीराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय और बिहार में जबसे नीतीश कुमार भाजपा को छोड़कर राजद के साथ गए हैं तब से अपराध चरम पर हैं. नीतीश कुमार 2005 में लालु राज को जंगल राज कहकर आए थे, लेकिन अभी जो हालत है वह नीतीश कुमार के जंगल राज की उपाधि मिलेगी. अगर बिहार और बेगूसराय में इथोनाल की फैक्ट्री बनेगी तो ताली आपकी बजेगी तो अपराध बढ़ने पर गाली भी आपको ही मिलेगी. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय औधोगिक क्षेत्र में जिस तरह से यहां अपराध बढ़ेगा तो बाहर के लोग किस तरह देखेंगे. केन्द्र सरकार ने 50 हजार करोड़ से अधिक राशि से विकास कर रही है, लेकिन अपराधियों की वारदात से लोग सहमें है. चार दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बेगूसराय में है. आज बेगूसराय और बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार जंगल राज की उपाधि दी है.

बेगूसराय में केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि ओवेसी जनों के रास्ते पर जा रहे हैं भारत नए भारत के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में विकसित हो रहा है. आप सिर्फ जहर उगलना बंद कर दिजिए. आज भारत जिस ऊंचाई पर वह सपना ना ओवैसी देखा ना ही कांग्रेस देखा है. इसलिए ओवैसी जिन्ना के रास्ते चलना बंद करें.

यह भी पढ़ें : मिथिलांचल ने रचा इतिहास, एक दिन में तीन करोड़ 67 लाख पार्थिव शिवलिंग की हुई पूजा


रिपोर्ट : कन्हैया कुमार झा 

First Published : 14 Nov 2022, 12:41:37 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.