logo-image

गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा - हमारी सरकार बनी तो मस्जिदों से उतर जाएंगे लाउडस्पीकर

केंद्रीय मंत्री गिरिराज नेमौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की बिहार को योगी जैसे सीएम की जरूरत है. तब ही राज्य में विकास होगा और जरूरत पड़ी तो लाउडस्पीकर को भी मस्जिदों से उतार दिया जायेगा.

Updated on: 03 May 2023, 01:29 PM

highlights

  • बिहार को योगी जैसे सीएम की है जरूरत - गिरिराज सिंह
  • लाउडस्पीकर को मस्जिदों से दिया जायेगा उतार - गिरिराज सिंह
  • BJP की सरकार आई तो किसी भी मंदिर को नहीं तोड़ा जायेगा - गिरिराज सिंह

Begusarai:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कल ही कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में सम्राट चौधरी को देखा जा रहा है. उन्होंने लोगों से ये नारे भी लगवाए कि बिहार का सीएम कैसा हो, सम्राट चौधरी जैसा हो. आज एक बार फिर उन्होंने बड़ा बयान दिया है. मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की बिहार को योगी जैसे सीएम की जरूरत है. तब ही राज्य में विकास होगा और जरूरत पड़ी तो लाउडस्पीकर को भी मस्जिदों से उतार दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी की सरकार आई तो किसी भी मंदिर को नहीं तोड़ा जायेगा. 

गिरिराज सिंह ने दिया विवादित बयान 

दरअसल, बेगूसराय में बीजेपी के तरफ से एक कार्यक्रम आयोजित की गई थी. जिसमें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी शमिल हुए और इस दौरान उन्होंने कहा कि जब मंदिरों से लाउडस्पीकर को हटाया जा रहा है तो फिर मस्जिद से क्यों नहीं हटाया जा रहा है. बेगूसराय में जब सड़कों का चौड़ीकरण हुआ तो उस समय के एक डीएम ने सौदा किया था. सिमरिया से लेकर खगड़िया तक हजारों मंदिरों को हटा दिया गया, लेकिन एक भी मस्जिद या कब्रिस्तान को नहीं हटाया गया. बिहार को अब न्याय तब ही मिलेगा जब राज्य को योगी जैसा कोई मुख्यमंत्री मिलेगा.  

यह भी पढ़ें : गोवा के सीएम के बयान पर सिवासी बवाल, JDU ने कहा - बिहारियों के कारण ही हुआ है विकास

बीजेपी ने लिया है संकल्प

वहीं, सम्राट चौधरी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ये संकल्प ले लिया है कि 2024 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है और बिहार में सीएम नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री के पद से हटाना है और बीजेपी के किसी नेता को मुख्यमंत्री बनाना है. उन्होंने कहा कि जब तक नीतीश कुमार को गद्दी से नहीं उतारेंगे तब तक अपने सिर से पगड़ी को नहीं उतारेंगे.