logo-image

गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश को संन्यास लेने की दी सलाह, कहा - कुढ़नी चुनाव में पता चल जाएगा आपका काम कितना बोलता है

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि उनकी विश्वसनीयता कम हो गई है. हर जगह उनका विरोध हो रहा है लोग काले झंडे दिखा रहे हैं, शराबबंदी फेल हो गई है. लोग जहरीली शराब पीने से मर रहे हैं लेकिन तब भी नीतीश कहते हैं कि उनका काम बोलता है.

Updated on: 04 Dec 2022, 12:32 PM

Begusarai:

शराबबंदी कानून को लेकर नीतीश सरकार की खूब फजीहत हो रही है. उनके ही लोग इस कानून के खिलाफ बोलते हुए नजर आतें हैं. ऐसे में विपक्ष कहा पीछे रहने वाला है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है और वो कहते है कि उनका काम बोलता है. लोगों का विश्वास अब उन पर से उठ चुका है उन्हें अब राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए क्योंकि बिहार की जनता अब सब जनती है. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि उनकी विश्वसनीयता कम हो गई है. हर जगह उनका विरोध हो रहा है लोग काले झंडे दिखा रहे हैं, शराबबंदी फेल हो गई है. लोग जहरीली शराब पीने से मर रहे हैं लेकिन तब भी नीतीश कहते हैं कि उनका काम बोलता है. उनको अब राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि सीएम कहते हैं कि काम बोलता है लेकिन आज सीएम को स्वयं अपने अंदर झांकना चाहिए कि उनकी विश्वसनीयता कम क्यों हो गई है. आज आप को सीएम बनाने वाले लोग चाहे नालंदा हो या कूढ़नी हो काला झंडा दिखा रहे हैं प्लेकार्ड दिखा रहे हैं और आप का विरोध कर रहे हैं. 

यह भी पढ़े : बर्थडे पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से एक बच्ची की गई जान

शराबबंदी नीति पर उन्हें पुनर्विचार करना चाहिए हर दिन जहरीली शराब पीने से मौत हो रही है. वहीं, RJD एमएलसी रामबली चंद्रवंशी के बयान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि 'शराब तो बिहार में भगवान की तरह है जो दिखती नहीं है पर मिलती हर जगह है'. फिर भी नीतीश कहते हैं कि उनका काम बोलता है. उनका काम बोलता है की नहीं उनको कुढ़नी चुनाव में पता चल जाएगा क्या काम बोलता है.

रिपोर्ट - कन्हैया कुमार झा