logo-image

बर्थडे पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से एक बच्ची की गई जान

नालंदा में एक बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के ठुमके के बीच हर्ष फायरिंग की गई जो एक बच्ची को जा कर लग गई जिससे उसकी मौत हो गई. गांव में ही बार बालाओं के डांस का इंतजाम किया गया था. बार बालाओं के ठुमके के बीच शराब का भी इंतजाम किया गया था.

Updated on: 04 Dec 2022, 11:58 AM

Nalanda:

नालंदा में एक बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के ठुमके के बीच हर्ष फायरिंग की गई जो एक बच्ची को जा कर लग गई जिससे उसकी मौत हो गई. बार बालाओं के ठुमके और हर्ष फायरिंग काफी आम बात है लोगों ने अपनी खुशी जाहिर करने का इसे एक तरीका मान लिया है लेकिन अपनी खुशी में वो ये भी भूल जाते हैं कि इसमें किसी की जान भी जा सकती है. पुरे मामले में पुलिस अब कार्रवाई कर रही है. 

जिले के दीपनगर थाना इलाके के गंजपर गांव की पूरी घटना है. मृतका के पिता का आरोप है कि गांव के ही मुन्ना यादव की बेटी का बर्थडे था. इस दौरान गांव में ही बार बालाओं के डांस का इंतजाम किया गया था. बार बालाओं के ठुमके के बीच शराब का भी इंतजाम किया गया था. डांस के बीच ही कुछ युवक मस्ती में कट्टा से फायरिंग करने लगे इसी बीच अपने घर के छत से मेरी 12 साल की बेटी कार्यक्रम देख रही थी. जिसके सिर में गोली लग गई. गोली लगते ही आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़े : दिव्यांग बच्चे को अमेरिकन दंपत्ति का मिला साथ, बच्चा जाएगा अब वॉशिंगटन

वहीं, सदर अस्पताल में घटना को छिपाने के लिए आरोपित पक्ष के लोग काफी देर तक मृतका के पिता पर जबरन छत से गिरने से मौत बताने का दबाव बना रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही दीपनगर थाना अध्यक्ष एसके जायसवाल अस्पताल पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए. उन्होंने बताया कि जिस जगह कार्यक्रम चल रहा था वहां जगह कम थी. इसी दौरान किसी ने फायरिंग कर दी जो बच्ची के सिर में जा लगी. जिसके यहां बर्थडे पार्टी थी वो सभी परिवार अंडर ग्राउंड हो गए हैं. जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है. 

रिपोर्ट - शिव कुमार