logo-image

जदयू के पूर्व विधायक ने कहा, गठबंधन का कोई भरोसा नहीं, संगठन मजबूत करिए

पूर्व विधायक के इस बयान के बाद अब तक जदयू के ओर से अधिकारिक प्रतिक्रिया अब तक सामने नहीं आई है. लेकिन इतना तय है कि इस बयान से राज्य की राजनीति एकबार फिर गर्म होगी.

Updated on: 09 Mar 2021, 10:46 PM

highlights

  • राजग में ऐसा लगता है सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.
  • 'गठबंधन कब तक चलेगा और कब टूट जाएगा, कोई भरोसा नहीं.'
  • 'नीतीश के हाथों को मजबूत करना है. सब नेता तब ही मजबूत होंगे.'

पटना:

बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में ऐसा लगता है सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसकी आशंका हम नहीं बल्कि राजग के प्रमुख घटक दल जनता दल युनाइटेड के एक पूर्व विधायक खुद कह रहे हैं. जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने सीवान में आयोजित पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत करने का आह्वान करते हुए कहा कि, "गठबंधन कब तक चलेगा और कब टूट जाएगा, कोई भरोसा नहीं. संगठन को मजबूत करने की जरूरत है." उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संगठन को मजबूत करना होगा.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने भगवद् गीता की पांडुलिपि के 11 खंड का किया विमोचन

उल्लेखनीय है कि जिस मंच से पूर्व विधायक बोल रहे थे, उस समय मंच पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा सहित कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. अपने बयानों से चर्चित रहने वाले पूर्व विधायक ने अपने अंदाज में भोजपुरी में कहा, "संगठन, पार्टी के मजबूत करीं. गठबंधन कखनी तक चली कब टूट जाई. ई भरोसा नइखे." (संगठन, पार्टी को मजबूत करना है. गठबंधन कब टूट जाएगा, इसका भरोसा नहीं है).

यह भी पढ़ें : सरकार से बातचीत के लिए किसान की 9 सदस्यीय समिति बनाने की खबर Fake, जानें पूरा मामला 

उन्होंने कहा, "मैं साफ बातें करता हूं. ऐसे में सभी लोग दिल से नीतीश कुमार के लिए काम करें. मेहनत करके संगठन को मजबूत करें. नीतीश जी के हाथों को मजबूत करना है. सब नेता तब ही मजबूत होंगे."

यह भी पढ़ें : सिंधिया का राहुल गांधी को मीठा जवाब, कहा- काश इतनी चिंता पहले की होती

पूर्व विधायक के इस बयान के बाद अब तक जदयू के ओर से अधिकारिक प्रतिक्रिया अब तक सामने नहीं आई है. लेकिन इतना तय है कि इस बयान से राज्य की राजनीति एकबार फिर गर्म होगी.