News Nation Logo

सिंधिया का राहुल गांधी को मीठा जवाब, कहा- काश इतनी चिंता पहले की होती

सिंधिया ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि काश इतनी चिंता आपने पहले ही कर ली होती तो शायद ये दिन नहीं देखने पड़ते. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में कहा था कि जब ज्योतिरादित्य कांग्रेस में होते थे तब वो कांग्रेस की अग्रिम पंक्ति में होते थे .

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 09 Mar 2021, 04:50:26 PM
राहुल गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया

राहुल गांधी के साथ सिंधिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • राहुल गांधी को सिंधिया का पलटवार
  • राहुल गांधी ने सिंधिया पर कसा था तंज
  • बीजेपी में जाकर बैक बेंचर हुए सिंधिया

भोपाल:

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को अपने पुराने मित्र और पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए उन्हें याद किया था. जिसके जवाब में आज बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया है. सिंधिया ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि काश इतनी चिंता आपने पहले ही कर ली होती तो शायद ये दिन नहीं देखने पड़ते. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में कहा था कि जब ज्योतिरादित्य कांग्रेस में होते थे तब वो कांग्रेस की अग्रिम पंक्ति में होते थे और पार्टी के बड़े फैसलों में उनका योगदान होता था लेकिन अब वो ऐसी पार्टी में चले गए हैं जहां उन्हें पिछली सीट पर बैठने को कह दिया गया है. 

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी के बयान का जवाब देते हुए कहा कि, काश राहुल गांधी को उनकी इतनी चिंता तब होती जब मैं कांग्रेस में था. राहुल गांधी के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा राहुल को जितनी चिंता अब हो रही है काश इतनी चिंता तब होती जब वह कांग्रेस में थे. आपको बता दें कि राहुल गांधी के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में एक हलचल मची थी जिसे सिंधिया ने एक जवाब देकर स्थिर कर दिया है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह बयान राहुल गांधी के उस बयान के जवाब में आया है जिसमें राहुल ने कहा था कि सिंधिया बीजेपी में जाकर दूसरे नंबर की सीट पर बैठे हैं जबकि कांग्रेस में वो शीर्ष नेतृत्व के फैसलों में शामिल रहते थे. राहुल गांधी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में बैकबेंचर बनकर रह गए हैं. वह अगर कांग्रेस में होते तो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के दावेदार होते. राहुल गांधी ने ये भी कहा था कि सिंधिया के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर संगठन को मजबूत बनाने का विकल्प था. मैंने उनसे कहा था कि आप एक दिन मुख्यमंत्री बनेंगे. लेकिन उन्होंने दूसरा ही रास्ता चुना. राहुल गांधी ने ये भी कहा है कि आप लिख लीजिए, वहां वह कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे इसके लिए उनका वापस आना तय है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का राहुल पर पलटवार
उधर मध्य प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने भी बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिए गए राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है. वीडी शर्मा ने कहा राहुल गांधी फिलहाल कांग्रेस की चिंता करें तो बेहतर होगा. अभी उन्हें राजस्थान में सचिन पायलट की चिंता करनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि सचिन पायलट भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के दोस्त हैं. वी डी शर्मा ने कहा राहुल गांधी ये सब बातें तब कर रहे हैं जब वो अपना सब कुछ गवां चुके हैं. अब उनके पास बातों के सिवा कुछ नहीं रह गया है.

बीजेपी में शामिल होने से पहले सिंधिया मेरे पास आए थेः राहुल गांधी
जब बीजेपी में शामिल होने से पहले सिंधिया जी मेरे पास आए थे तो मैंने उन्हें बोला था कि आप खूब मेहनत कीजिए आने वाले समय में आप ही मध्यप्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे. एक प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष ने सवाल उठाया था कि जो लोग पार्टी छोड़कर फिर वापसी करते हैं उन्हें पार्टी में फिर बड़ी निर्णायक भूमिका मिल जाती है. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी ने यूथ कार्यकर्ताओं के कार्यक्र में पूछे गए एक सवाल के जवाब में ये बातें कहीं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Mar 2021, 04:27:47 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.