News Nation Logo
Banner

मैंने अभी कोई पार्टी ज्वाइन नहीं की, फैसला जल्द : गुप्तेश्वर पांडेय

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैंने अपने 34 साल के कार्यकाल में 50 से अधिक एनकाउंटर किए है. अपराधियों पर कहर बनकर कार्रवाई की है. किसी अपराधी के साथ कोई समझौता नहीं किया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 23 Sep 2020, 11:48:22 AM
Gupteshwar Pandey

गुप्तेश्वर पांडेय (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के डीपीपी पद से गुप्तेश्वर पांडेय के इस्तीफा देने के बाद से उनका सियायत में जाने की अटकलें तेज हो गई है. माना जा रहा है कि गुप्तेश्वर पांडेय बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. इन सियासी अटकलों के बीच इस्तीफा देने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने पहली बार बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली है, ये मेरा अधिकार है. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि दो महीने से मेरा जीना मुश्किल हो गया था, हर दिन इस्तीफे को लेकर फोन आ रहे थे.

यह भी पढ़ें : अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट JP नारायण कन्वेंशन सेंटर बेच सकती है सरकार

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैंने 34 साल की सेवा अवधि पूरी की है. इस दौरान में किसी भी पार्टी का कोई नेता या पार्टी मुझ पर पूर्वाग्रह का आरोप लगा हो. साथ ही उन्होंने कहा कि आज तक किसी ने मेरी निष्पक्षता पर उंगली नहीं उठाई है. मैंने सभी का काम किया है. किसी अपराधी के साथ कोई समझौता नहीं किया. मैं अपराधियों पर कहर बन कर टूटा. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैंने 50 से अधिक एनकाउंटर किए है.

यह भी पढ़ें : देश समाचार राज्यसभा में बना रिकॉर्ड, साढ़े 3 घंटे में दी गई 7 बिलों को मंजूरी

पांडेय ने कहा कि कोई मुझ पर किसी निर्दोष के साथ कुछ गलत करने का आरोप नहीं लगा सकता. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर कहा कि कई लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं. मेरे वीआरएस को सुशांत मामले से जोड़कर देख रहे है. पांडेय ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले से मेरा VRS लेने का कोई मतलब नहीं है. मैंने सुशांत के निराश और हताश पिता की मदद की है.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र न्यूज़ बारिश से मुंबई में पानी ही पानी, कुछ घंटों में भारी बारिश का अलर्ट

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग करने पर भी सवाल उठे. जिसे सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहराया. हमने हंगामा तब किया जब हमारे पुलिस के साथ गलत हुआ. मैंने सुशांत के इन्साफ के लिये लड़ाई लड़ी. लोग कह रहे हैं कि मैंने सुशांत के मामले को उठाया. अब मेरे वीआरएस लेने पर उसे लोग राजनीति से जोड़ रहे हैं जो गलत है.

यह भी पढ़ें : विश्वविद्यालय और कॉलेज Alert: कॉलेजों में अब नवंबर में शुरू होगा नया सत्र

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि आज की तारीख में मैं डीजीपी नहीं हूं. मैं अब स्वतंत्र हूं. लाखों लोग मेरे पास आ रहे हैं, मैं उनसे बात करूंगा तब कुछ कहूंगा. मैंने कोई राजनीतिक पार्टी नहीं ज्वॉइन किया है. मुझसे मिलने के लिए बक्सर, बेगूसराय, बगहा हर जगह से लोग आ रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Sep 2020, 11:48:22 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×