logo-image

Bihar Politics: BJP के पूर्व सांसद जनक को नहीं पसंद अलीनगर नाम, बोले-...लगाइये जय श्रीराम का नारा

दरभंगा में बीजेपी के पूर्व सांसद जनक का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने इलाके का नाम अलीनगर होने पर जताई आपत्ति जताई है.

Updated on: 25 May 2023, 10:30 AM

highlights

  • इलाके का नाम अलीनगर होने पर जताई आपत्ति
  • अलीनगर... ये कैसा नाम है?- पूर्व सांसद जनक
  • 'जब नाम अलीनगर है तो लगाइये जय श्रीराम का नारा'
  • दरभंगा में बीजेपी सदस्यता अभियान कार्यक्रम में दिया बयान

Darbhanga:

दरभंगा में बीजेपी के पूर्व सांसद जनक का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने इलाके का नाम अलीनगर होने पर जताई आपत्ति जताई है. पूर्व सांसद जनक ने कहा कि अलीनगर... ये कैसा नाम है? जब नाम अलीनगर है तो लगाइये जय श्रीराम का नारा. आपको बता दें कि दरभंगा के अलीनगर विधानसभा क्षेत्र के हाटगाछी में बीजेपी सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में बीजेपी सदस्यता अभियान कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, JDU के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सह बीजेपी के वर्तमान नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह, बीजेपी के पूर्व सांसद जनक चमार सहित दरभंगा, मधुबनी के सांसद के साथ-साथ बीजेपी के कई विधायकों और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया था.
 
'जब नाम अलीनगर है तो लगाइये जय श्रीराम का नारा'

सदस्यता अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद जनक चमार ने कहा कि देखिये ये नाम कैसा है. जब नाम अलीनगर है तो जय श्रीराम का नारा तो बनता है. लगाइये जय श्रीराम का जोरदार नारा. वहीं, इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. मंच से उन्होंने कहा कि अखबार और टीवी के माध्यम से आप बिहार के पलटू राम मुख्यमंत्री को देख रहे हैं. ये दलित विरोधी सरकार बिहार में चल रही है. आप लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि समय-समय पर कैसे दलित को ये कुचलने का काम करते हैं. इनके राज्य में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, डीएम के हत्यारे को दलित के हत्यारे को जेल से बाहर किया जा रहा है. इतना ही नहीं बिहार के पलटू कुमार बिहार के दलित राज्यपाल को हेलीकॉप्टर मुहैया नहीं करवा रहे हैं. जाति भावनाओं से पलटू कुमार पूरी तरह से ग्रसित हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar News: RJD नेता की LIVE पिटाई, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

सम्राट चौधरी ने सरकार को घेरा

वहीं, इस दौरान जनक ने RJD को भी जमकर घेरा और परिवारवाद का आरोप लगाया. आपको बता दें कि बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस चुकी है और वो कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती. वहीं, कार्यक्रम के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी नीतिश सरकार को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि बिहार में बालू माफिया और शराब माफिया का राज चल रहा है. मुख्यमंत्री क्रेडिट लेते हैं कि हमने बिहार में शराबबंदी कर दी, लेकिन बिहार की जनता को शराबी किसने बनाया.