logo-image

Bihar News: ड्यूटी भूल नाचने लगा पुलिस कर्मी, नर्तकी के साथ खूब लगाए ठुमके

सुरक्षा में तैनात वर्दी धारी पुलिस कर्मी ओर्केस्ट्रा वालों के सामने जमकर डांस कर रहा है. पुलिस वाले को ना तो अपने वर्दी का ख्याल था और ना ही अपने ड्यूटी का.

Updated on: 01 Oct 2023, 02:27 PM

highlights

  • ओर्केस्ट्रा वालों के सामने जमकर डांस कर रहा पुलिस कर्मी
  • भोजपुरी गीतों पर नर्तकी के साथ खूब लगाए ठुमके
  • पुलिस कर्मी में आ गया जोश 
  •  काफी सेंसटिव माना जाता है इलाका 

Motihari:

बिहार के मोतिहारी से एक अनोखी खबर सामने आई है, जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. जहां सुरक्षा में तैनात वर्दी धारी पुलिस कर्मी ओर्केस्ट्रा वालों के सामने जमकर डांस कर रहा है. जिस कमर पर लटके पिस्टल के भय से अपराधी डरते हैं. उसी कमर को पुलिस वाले नर्तकी के सामने लचका रहे हैं. इस पुलिस वाले को ना तो अपने वर्दी का ख्याल था और ना ही अपने  ड्यूटी का. अब जब विडीयो खूब वायरल होने लगा तो पुलिस की बेचैनी बढ़ गई है. इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड नहीं करता है. 
 
पुलिस कर्मी में आ गया जोश 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि वायरल हो रही यह तस्वीर ढाका थाना के ढाका बाजार की ही है. जहां पिछले दिनों अनंत चतुर्दसी को लेकर कावरियों के सेवा में शिविर लगाया गया था. जहां पैदल जा रहे कावरियों की सेवा भी की जा रही थी और उनके मनोरंजन के लिए ओर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था और इस कार्यक्रम में सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस वालों को तैयात किया गया था ताकि कोई हंगामा ना हो लेकिन ओर्केस्ट्रा में भोजपुरी गीतों पर नर्तकी को ठुमके लगाता देख सुरक्षा में तैनात एक पुलिस कर्मी जोश में आ गया और भीड़ के साथ वो भी नर्तकी के सामने जमकर ठुमके लगाने लग गया.

यह भी पढ़ें : Bihar News: सिपाही भर्ती की पहली परीक्षा आज, 529 केंद्र पर हो रही आयोजित

 काफी सेंसटिव माना जाता है इलाका 

आप खुद देख सकते है कैसे शरीर पर पुलिस की वर्दी और कमर पर पिस्टल लटकाए हुए किस तरह से डांस कर रहा है. यह किसी फिल्म का हीरो नहीं है बल्कि ढाका थाना में ही तैनात पुलिस कर्मी है और जिस इलाके का यह विडीयो बताया जा रहा है वह इलाका काफी सेंसटिव माना जाता है. जिस कारण किसी भी त्यौहार के लिए यहां पर पुलिस की विशेष तैनाती की जाती है. ऐसे में सवाल उठता है कि इस तरह से पुलिस वाले को अपने ड्यूटी का ख्याल ना हो और कोई बड़ी घटना घट जाए तो आखिर जिम्मेवार कौन होगा.

रिपोर्ट - रंजीत कुमार