logo-image
लोकसभा चुनाव

अरवल में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर मौत

अरवल में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर मौत

Updated on: 05 May 2023, 11:03 PM

highlights

  • अरवल में भीषण सड़क हादसा
  • सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत
  • ट्रक-टेंपो की टक्कर से हुए सड़क हादसा
  • गुस्साए लोगों ने एनएच 139 को किया जाम
  • सदर थाना क्षेत्र के खोखड़ी गांव में हुआ हादसा

Arwal:

अरवल में एनएच 139 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत होने की जानकारी सामने आ रही है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. सड़क हादसा सदर थाना क्षेत्र के खोखड़ी गांव में हुआ. हादसा ट्रक और ऑटो के आपस में टकरा जाने से हुआ है.

ये भी पढ़ें-Bihar News: नई शिक्षक नियमावली का जारी है विरोध, संघर्ष मोर्चा ने की बिना शर्त राज्यकर्मी का दर्जा देने की मांग

5 लोगों की मौके पर मौत

ट्रक और ऑटो में हुई टक्कर से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग घायल भी हुए हैं. सड़क हादसे का शिकार हुए ऑटो सवार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे.  जैसे ही ऑटो खोखड़ी गांव के समीप पहुंचा तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से उसकी भिड़ंत हो जाती है. मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई और चीख पुकार मच गई. हादसे से गुस्साए लोगों ने एनएच 139 को जाम कर दिया.

ये भी पढ़ें-नालंदा हिंसा: मणिराम अखाड़ा में सम्राट चौधरी ने शुरू किया धरना, विजय सिन्हा भी मौजूद, नीतीश सरकार पर बोला करारा हमला

वहीं, ट्रक का चालक और खलासी मौके से भागने में कामयाब हो गए. गुस्साए लोग मृतकों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे. पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है. समाचार प्रेषण तक मृतकों की पहचान नहीं सुनिश्चित की जा सकी थी.

ये भी पढ़ें-जमुई में नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सर्च ऑपरेशन के दौरान 15 किलो का IED बरामद