logo-image

Crime: अवैध संबंध का विरोध करने पर पहले की नवविवाहिता की हत्या, फिर जलाया शव

पश्चिम चंपारण के मझौलिया में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां थाना क्षेत्र के महोदीपुर पंचायत के चैलाभार टोला चैता में एक नई नवेली दुल्हन निर्जला कुमारी की हत्या कर दी गई.

Updated on: 15 Jun 2023, 03:49 PM

highlights

  • अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा महंगा
  • पति ने ले ली पत्नी की जान
  • पुलिस से बचने के लिए शव को जलाया

Pashchim Champaran:

पश्चिम चंपारण के मझौलिया में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां थाना क्षेत्र के महोदीपुर पंचायत के चैलाभार टोला चैता में एक नई नवेली दुल्हन निर्जला कुमारी की हत्या कर दी गई. नवविवाहिता की उम्र करीब 19 वर्ष बताई जा रही है. दहेज के लालचियों ने हत्या कर आनन फानन में परिजनों के आने के पूर्व ही रात में शव को जला दिया. जैसे ही यह मामला प्रकाश में आया, पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची मझौलिया पुलिस जब परिजनो के साथ रात्रि 11.30 चैता गावं पहुंची तो विवाहिता के परिजन घर छोड़कर फरार हो गये थे. विवाहिता के बेड से तकिया के नीचे पुलिस ने मोबाइल बरामद किया है. जब्त मोबाइल विवाहिता का बताया गया है.

यह भी पढ़ें- Samstipur: 1 महीने पहले बेगूसराय की बेटी को बहू बनाकर लाया था घर, दहेज के लालच में हत्या

अवैध संबंध का विरोध करने पर विवाहिता की हत्या

इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि विवाहिता निर्जला कुमारी के पिता बगहा जिला अंतर्गत भैरोगंज थाना क्षेत्र के सिरिसिया वार्ड नंबर 3 निवासी है. नवविवाहिता के पिता ने इस बावत मझौलिया थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर विवाहिता के पति बबलू श्रीवास्तव के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पति की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है. पति के साथ ही उसके भाई चिरंजन श्रीवास्तव (45) वर्ष और उसकी पत्नी सुधा देवी,  राजकुमार श्रीवास्तव (40) और उसकी पत्नी रूबी देवी और कृष्णा प्रसाद श्रीवास्तव (65) वर्ष को आरोपित किया है. उल्लेखनीय है कि उपरोक्त आरोपियों ने उनकी बेटी निर्जला कुमारी को जान से मारकर शव को जला दिया है. इसके बाद बेटी के मरने की उनको खबर दी और उनलोगों के आने के पूर्व ही साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जला दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.