logo-image

Muzaffarpur Crime News: रेस्टोरेंट में हो रही थी पार्टी, अचानक होने लगी फायरिंग, और...

मुजफ्फरपुर जिले के एक रेस्टोरेंट में बदमाशों द्वारा उस समय फायरिंग शुरू कर दी गई जब रेस्टेरेंट में लगभग 35 लोग पार्टी कर रहे थे. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, सदर थाना के रेवा रोड स्थित एसआर ग्रांड रेस्टोरेंट में आज दो बाइक

Updated on: 20 Aug 2023, 11:01 PM

highlights

  • एसआर ग्रांड रेस्टोरेंट में बदमाशों ने की फायरिंग
  • लगभग 20 राउंड बदमाशों ने की फायरिंग
  • 2 बाइक पर सवार होकर आए थे 4 बदमाश
  • सदर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस जांच में जुटी

Muzaffarpur:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बदमाशों में अब पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है. आलम ये हो गए हैं कि बदमाश अब सार्वजनिक जगहों पर भी दिनदहाड़े 20-20 राउंड फायरिंग कर देते हैं और पुलिस सिर्फ जांच करती रह जाती है. ताजा मामले में मुजफ्फरपुर जिले के एक रेस्टोरेंट में बदमाशों द्वारा उस समय फायरिंग शुरू कर दी गई जब रेस्टेरेंट में लगभग 35 लोग पार्टी कर रहे थे. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, सदर थाना के रेवा रोड स्थित एसआर ग्रांड रेस्टोरेंट में आज दो बाइक पर 4 बदमाश पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

बदमाशों ने ली होटल मालिक के बारे में जानकारी

फायरिंग करने से पहले बदमाशों में से एक युवक कैश काउंटर पर आता है और काउंटर पर बैठे रेस्टोरेंट संचालक प्रिंस ठाकुर के छोटे भाई प्रियांशु से पूछता है कि मधुबनी निवासी रेस्टोरेंट संचालक प्रिंस ठाकुर यहां पर है कि नहीं. जवाब में जब उसे पता चलता है कि प्रिंस ठाकुर नहीं है तो वह प्रिंस ठाकुर के छोटे भाई को बोलता है कि नीचे आओ, कुछ बात करनी है. प्रिंस ठाकुर तुरंत नीचे आने के लिए तैयार हो जाते हैं लेकिन सीढ़ियों पर से चारों बदमाशों की हरकतों को देखकर उनकी नियत भांप लेते हैं. वापस वह रेस्टोरेंट में लौटने लगते हैं. इतनें में ही दो बदमाश फायरिंग शुरू कर देते हैं. लगभग 20 राउंड फायरिंग बदमाशों के द्वारा की गई. इस दौरान रेस्टोरेंट के शीशे भी टूटे और एक महिला ग्राहक को गोली छूकर निकल गई. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात को अंजाम देनें के बाद चारों बदमाशों मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-Video: सोनपुर की सैर पर लालू यादव, भुट्टा खाया, आम लोगों से खास अंदाज में की मुलाकात

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह व सदर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है. पुलिस बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. समाचार प्रेषण तक पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी.