News Nation Logo

पटना में धांय-धांय! सरेआम दो गुटों में फायरिंग, 4 लोगों को लगी गोली, 1 की हालत गंभीर

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 18 Nov 2022, 04:16:28 PM
Firing in patna

4 लोगों को गोली लगी, एक की हालत गंभीर (Photo Credit: न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

highlights

. जक्कनपुर के करबिगहिया में फायरिंग की वारदात

. दो गुटों में हुई फायरिंग

. 4 को लगी गोली, 1 ही हालत गंभीर

Patna:  

बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर चलना सुरक्षित नहीं रह गया है. अब यहां सड़कों पर गुटबाजी हो रही है. ताजा मामले में पटना के जक्कनपुर में दो गुटों के बीच जमकर फायरिंग होने की खबर है. जक्कनपुर के करबिगहिया में दो गुटों में हुई फायरिंग की घटना में 4 लोगों को गोली लगी है. गोली का शिकार हुए एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही जक्कनपुर और आस-पास के थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.  गोलीबारी की इस घटना से करबिगहिया में अफरा तफरी का माहौल हो गया है. ट्रैफिक व्यवस्था पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है. लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही  है. स्थानीय लोगों की माने तो दो गुटों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी जिसमें चार लोग घायल हैं.

इसे भी पढ़ें-RJD विधायक फतेह बहादुर सिंह के होटल पर IT का छापा, कई कागजात जब्त

पुलिस घायलों को अस्पताल ले जा रही है. बुलेट पर सवार अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. जिसे जक्कनपुर थाने की पुलिस ने पकड़ लिया है. फिलहाल पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, जानकारी के मुताबिक युवक बिस्कुट फैक्ट्री के पास गली से गुजर रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. युवक को चार गोली लगी है. कांड को अंजाम बुलेट सवार बदमाशों ने दिया है. जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस ने घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भेजा. मामले को लेकर पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की है.

पुलिस खंगाल रही है CCTV फूटेज

पुलिस ने बताया कि घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. गोलीबारी किस वजह से हुई है. इसका पता अभी नहीं चल पाया है. वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फूटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट: आदित्य झा

First Published : 18 Nov 2022, 04:13:59 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.