logo-image

बिहार : घर के अंदर लगी आग, एक ही परिवार के 3 लोग जिंदा जले

बिहार के गया जिले में देर रात एक दर्दनाक घटना को गई. रात को घर के अंदर परिवार सोया हुआ था. इसी दौरान अचानक से घर में आ लग गई और परिवार के तीन जिंदा जल गए.

Updated on: 04 Feb 2021, 01:26 PM

गया:

बिहार के गया जिले में देर रात एक दर्दनाक घटना को गई. रात को घर के अंदर परिवार सोया हुआ था. इसी दौरान अचानक से घर में आ लग गई और परिवार के तीन जिंदा जल गए. इस घटना की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी गई. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना बिहार के गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र की है. हालांकि आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: Rupesh Murder Case: रोड रेज में हुई रूपेश की हत्या, मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, डिहुरी गांव में जगलाल मांझी अपने पूरे परिवार के साथ घर सो रहे थे, तभी उनके घर में आग लग गई. आग की सूचना पर स्थानीय ग्रामीणों ने आग बुझाने की काफी कोशिश की. आग पर ग्रामीण जब तक काबू पाते तब तक घर में सोए जगलाल मांझी, देवंती देवी और मूंगिया देवी की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार का एक और तुगलकी फरमान, चरित्र प्रमाणपत्र को लेकर दिए ये निर्देश

अतरी के थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने गुरुवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों शवों को बरामद कर लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि आग लगने का स्पष्ट कारण अब तक पता नहीं चल पाया है, आशंका व्यक्त की जा रही है कि ठंड को लेकर आग तापने के लिए आग जलाई गई होगी, जिससे रात को आग लग गई. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.