News Nation Logo
Banner

Rupesh Murder Case: रोड रेज में हुई रूपेश की हत्या, मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजधानी पटना में हुए इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश की हत्या में पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश की हत्या रोड रेज में हुई थी.

By : Avinash Prabhakar | Updated on: 03 Feb 2021, 03:45:39 PM
rupesh

Indigo Station Head Rupesh (Photo Credit: File)

पटना:

राजधानी पटना में हुए इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश की हत्या में पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश की हत्या रोड रेज में हुई थी.  पटना पुलिस ने रुपेश हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी की पहचान ऋतुराज के तौर पर हुई है.

आरोपी ऋतुराज बाइक चोरी का काम करता था 
पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपी ऋतुराज ने जयपुर से बीए ऑनर्स किया है. ऋतुराज दिल्ली में कॉल सेंटर में भी काम कर चुका है.आरोपी ऋतुराज का घर धनरूआ है. एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि आरोपी ऋतुराज बाइक चोरी का काम करता है और हर हफ्ते बाइक बदलता था. इसके पिता का ईंट का भट्टा है. बैंक में भी ये काम कर चुका है और पिछले डेढ़-दो साल में ये चोरी की वारदात में शामिल हुआ. 

हत्या के दौरान इस्तेमाल सामान भी बरामद

आरोपी ऋतुराज को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद बाइक और वारदात के दौरान पहनी हुई ड्रेस भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि रूपेश मर्डर केस में अब तक हुई जांच की पूरी जानकारी भी दी है.

पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि ऑफिस से लौटते समय रूपेश को शाम 6.58 बजे उनके घर के पास ही गोली मारी गई थी. पोस्टमार्टम में उनके शरीर से 6 गोलियां निकली थीं. हत्याकांड में 50 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई. जांच के दौरान कोई भी एंगल छोड़ा नहीं गया.

First Published : 03 Feb 2021, 03:45:39 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.