logo-image

पटना जंक्शन पर बम होने की झूठी अफवाह से मचा हड़कंप

पटना जंक्शन पर बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया. किसी ने आरपीएफ को फोन पर बम होने की सूचना दी थी.

Updated on: 19 Dec 2022, 08:52 PM

highlights

  • अज्ञात शख्स द्वारा कॉल कर दी गई थी बम होने की सूचना
  • जांच में फर्जी मिली फोन कॉल, एक शख्स हिरासत में

 

Patna:

पटना जंक्शन पर बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया. किसी ने आरपीएफ को फोन पर बम होने की सूचना दी थी. पूरे पटना जंक्शन की तलाशी ली गई लेकिन देर तक तलाशी के बाद भी बम नहीं मिला. मामले में पुलिस द्वारा एक शख्स को हिरासत में लिया गया है और उसके साथ पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, सोमवार को एक शख्स ने आरपीएफ को फोन पर पटना जंक्शन पर बम होने की सूचना दी. बम की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गये. आरपीएफ और जीआरपी ने मिलकर पटना जंक्शन का कोना-कोना छान मारा और सघन तलाशी ली गई लेकिन देर तक तलाशी अभियान के दौरान बम नहीं मिला.

इसी भी पढ़ें-विजय सिन्हा का तंज-'आईये हमारे बिहार में…ठोक दिया जायेगा गोली कपार में'


तलाशी के दौरान पटना जंक्शन पर आने और जाने वाले सभी यात्रियों की और उनकी तलाशी ली गई. मौके पर डॉग स्क्वायर्ड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. ट्रेन से उतरने वाले यात्रियों के सामानों की भी भी जांच की गई. पुलिस द्वारा संदेह के आधार पर एक शख्स को हिरासत में लिया और उससे अभी भी पूछताछ जारी है. 

इसे भी पढ़ें-रूबिका कांड पर 'सियासी' संग्राम, पहाड़िया जनजाति को ये कैसा संरक्षण ?

पुलिस द्वारा बम मिलने की बात से इन्कार किया है और कॉल को भर्जी कॉल बताया है. जांच अब भी जारी है और स्टेशन पर आने वाली ट्रेनों की भी जांच की जा रही है. पटना जंक्शन की तरफ महावीर मंदिर के आसपास के सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. वहीं, करबिगहिया स्टेशन की ओर भी पुलिस टीम जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें-NCRB को शराब से मरनेवालों के झूठे आंकड़े भेजती है नीतीश सरकार: सुशील मोदी

इसे भी पढ़ें-विजय सिन्हा का तंज-'आईये हमारे बिहार में…ठोक दिया जायेगा गोली कपार में'