logo-image

बिहार: बेतिया में बीजेपी विधायक को रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के बेतिया के नरकटियागंज से विधायक रश्मि वर्मा और इनरवा थाना क्षेत्र के एक व्यवसाई से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 13 Dec 2020, 04:09 PM

पश्चिमी चंपारण:

बिहार के बेतिया के नरकटियागंज से विधायक रश्मि वर्मा और इनरवा थाना क्षेत्र के एक व्यवसाई से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास ने पुलिस ने एख देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि विधायक की शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें : प्रेमिका से मिलने घर के बाहर निकला था युवक, अगले दिन मिला सिरकटा शव 

पश्चिम चंपारण पुलिस के मुताबिक, नरकटियागंज से बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा से एक महीने में दो बार रंगदारी मांगी गई थी. इसके अलावा व्यवसायी रजनीश कुमार से रंगदारी मांगी गई थी. अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी. बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि विधायक रश्मि वर्मा की शिकायत मिलने के बाद नरकटियागंज एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और साइबर टेक्निकल टीम का सहयोग कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें : बेटी के साथ 53 वर्षीय मां ने भी रचाई शादी, बच्चे बोले 'अब खुश हूँ' 

बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि आरोपी के पास से देसी कट्टा और कारतूस मिले हैं. इसके अलावा रंगदारी मांगने के लिए प्रयुक्त मोबाइल को भी बरामद कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. बेतिया के एसपी ने बताया कि फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.