logo-image

लालू परिवार पर ईडी का शिकंजा, नित्यानंद राय ने कहा- कानून सबके लिए बराबर

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. ईडी ने एक बार फिर रेलवे में नौकरी के बदले जमीन मामले में लालू परिवार पर शिकंजा कसा है.

Updated on: 10 Jan 2024, 01:57 PM

highlights

  • लालू परिवार पर ईडी का शिकंजा
  • नित्यानंद राय ने कहा- कानून सबके लिए बराबर
  • राम मंदिर पर राजनीति को लेकर दिया जवाब

 

Patna:

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. ईडी ने एक बार फिर रेलवे में नौकरी के बदले जमीन मामले में लालू परिवार पर शिकंजा कसा है. बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने राउज एवेन्यू कोर्ट में राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत हेमा यादव के साथ ही सात लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया गया है. वहीं, ईडी के शिकंजे के बाद लालू परिवार पर जमकर सियासत हो रही है. बता दें कि इस मामले पर पहले भी सीबीआई तीन चार्जशीट दाखिल कर चुकी है. वहीं, लालू परिवार पर ईडी के शिकंजे के बाद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि जितनी भी संस्थाएं कानून के हिसाब से काम करने के लिए स्वतंत्र हैं. 

यह भी पढ़ें- Bihar Breaking: एक्शन में केके पाठक, 14 हजार शिक्षकों का कटा वेतन

लालू परिवार पर ईडी का शिकंजा

वह अपना काम करती हैं और जहां भी भ्रष्टाचार, कदाचार होगा, जहां सत्ता का गलत इस्तेमाल किया जाएगा और आर्थिक अपराध किए जाएंगे, वहां ईडी पहुंचेगा ही. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ईडी अपना काम कर रही है और किसी को लगता है कि ईडी क्या कर रही है तो वह अपना काम कर रही है. कानून सबके लिए बराबर है, किसी के लिए भी कानून अलग-अलग नहीं हो सकता. 

राम मंदिर पर राजनीति को लेकर दिया जवाब

बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर नित्यानंद राय ने कहा था कि पूरा घमंडिया गठबंधन घबराया हुआ है. इन लोगों की हिंदुओं का विरोध कर, सनातन का विरोध कर तुष्टिकरण की राजनीति कर वोट इकट्ठा करने की तैयारी होती है. वहीं, अब ऐसे लोगों की दुकान बंद होने वाली है और राजनीति समाप्त होने वाली है. आगे उन्होंने कहा कि अब तुष्टिकरण की राजनीति नहीं चलेगी. भगवान राम का मंदिर बन रहा है और 22 जनवरी को पीएम मोदी प्राण प्रतिष्ठा की पूजा भी करेंगे. मोदी काल में राम मंदिर से लेकर गरीबों के लिए घर, शौचालत, स्कूल और अस्पताल सब खुले. कुछ लोग कह रहे हैं कि भाजपा मंदिर को लेकर राजनीति कर रहे हैं, लेकिन मंदिर के नाम पर भाजपा राजनीति क्यों करेगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि नित्यानंद राय के बयान पर लालू परिवार का किया जवाब आता है.