logo-image

RJD में टूट पर बोले तेजस्वी यादव, चुनाव के मौसम में आना-जाना लगा रहता है

लालू की पार्टी में अबतक आठ में से पांच आरजेडी के विधान परिषद के सदस्यों ने पार्टी छोड़ दी है. मंगलवार को इसपर तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया सामने आई.

Updated on: 24 Jun 2020, 04:24 PM

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के पहले आरजेडी को बड़ा झटका लगा है. आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने लालू का साथ छोड़ दिया. लालू की पार्टी में अबतक आठ में से पांच आरजेडी के विधान परिषद के सदस्यों ने पार्टी छोड़ दी है. मंगलवार को इसपर तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया सामने आई.

मंगलवार को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आरजेडी के पांच विधायकों द्वारा जेडीयू में शामिल होने पर कहा, ' इसपर कुछ भी कहने को नहीं है. जिन्होंने पार्टी को छोड़ा उनके लिए शुभकामनाएं. नीतीश जी रचनात्मक काम कर रहे हैं, लेकिन इसका फायदा सिर्फ उनको हो सकता है. कल की घटना उन्हें फायदा पहुंचा सकती है. लेकिन बिहार के लोगों को नहीं.

उन्होंने कहा कि इलेक्शन के वक्त लोग आते हैं और जाते हैं. एक भी चुनाव का नाम बता दीजिए जिसमें ऐसा नहीं हुआ हो. यह चुनाव का मौसम है. सरकार अपनी सत्ता सुरक्षित रखने की कोशिश करेगी. कुछ दिन पहले जेडीयू के एमएलसी हमारी पार्टी में शामिल हुए. इस तरह की चीजें होती रहेंगी.

इसे भी पढ़ें:सीमा पर तनाव के बीच सेनाध्यक्ष नरवणे ने किया लद्दाख में फॉरवर्ड पोस्ट का दौरा

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान 90 दिन तक घर में ''छुपकर'' वे इसी काम में लगे हुए थे. उन्होंने आरोप लगाया, ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रदेश के विकास से कोई मतलब नहीं है. वह सिर्फ ऐसे ही कामों में अपनी उर्जा लगा रहे हैं.' तेजस्वी ने कहा कि इस ''भगदड'' से प्रदेश की जनता को नहीं बल्कि नीतीश जी को फायदा हुआ है. उन्हें सिर्फ कुर्सी चाहिए लेकिन बिहार की जनता आने वाले कुछ दिनों में सबक सिखायेगी.