logo-image

मोतिहारी में गूंगी नाबालिग के साथ दुष्कर्म, रात में रामलीला देखने गई थी बच्ची

मोतिहारी में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला सामने आने के बाद गूंगी नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा दिया है. पुलिस ने जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए SIT टीम का गठन भी कर दिया है.

Updated on: 05 Dec 2022, 12:39 PM

highlights

. बेटियां कब होंगी सुरक्षित ?
. गूंगी नाबालिग के साथ दुष्कर्म
. रात में रामलीला देखने गई थी नाबालिग
. आरोपी ने नशा देकर किया दुष्कर्म

Motihari:

मोतिहारी में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला सामने आने के बाद गूंगी नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा दिया है. पुलिस ने जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए SIT टीम का गठन भी कर दिया है. घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. पीड़ित की मां के मुताबिक नाबालिग 1 दिसंबर की रात रामलीला देखने गई थी. दुष्कर्म का आरोप उमेश मिश्र के बेटे पर लगा है. 

पीड़ित मां ने बताया कि उमेश मिश्र का बेटे उसकी बेटी को उठा कर अपने घर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसके घर के पास अधमरी हालत में छोड़ दिया. पीड़ित नाबालिग की हालत इतनी खराब थी कि उसे 12 घंटे बाद होश आया. पीड़ित की मां ने कहा कि उसकी बेटी के साथ नशा देकर दुष्कर्म किया गया है.

यह भी पढ़े : नालंदा में बंद बोरे में मिला महिला का शव, इलाके में मचा हड़कंप

पीड़िता ने होश में आने के बाद बताया कि उसके साथ दो लोगों ने गंदा काम किया है. पीड़ित की मां ने आरोप लगाया कि मेरी बेटी को नशा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. महिला ने बताया कि वह शनिवार को पुलिस के पास गई थी. जहां पुलिस द्वारा फर्ज बयान लिया गया, लेकिन उसके आगे कुछ नहीं किया गया.

अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि मामला तीन दिन पुराना है. कल शाम में पीड़ित के मां के द्वारा थाना पर सूचना दी गई. उसके बाद रात में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई, लेकिन दोनों आरोपी घर छोड़ कर फरार हो गए हैं. पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं, मामला महिला थाने के हवाले किया जा रहा है.

रिपोर्ट - रंजीत कुमार पांडेय