logo-image

नालंदा में बंद बोरे में मिला महिला का शव, इलाके में मचा हड़कंप

महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. शव सोंडीहा गांव से उत्तर नीचला खंधा धान के खेत में मिला है. . मृतका की मां उषा देवी ने बताया कि करीब 6 महीना पूर्व अपनी पुत्री की शादी की थी. सोनी कुमारी 20 दिन पहले ही अपने मायके से ससुराल आई थी.

Updated on: 05 Dec 2022, 12:23 PM

highlights

. खेत में मिला महिला का शव 
. शव मिलने से इलाके में सनसनी
. 6 महीने पहले हुई थी शादी
. परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

Nalanda:

नालंदा के सरमेरा थाना क्षेत्र के सोंडीहा गांव में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. शव सोंडीहा गांव से उत्तर नीचला खंधा धान के खेत में मिला है. शव की पहचान पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के हरौली गांव निवासी सतेंद्र चौहान की 19 वर्षीय पुत्री, सोनी कुमारी के रूप में की गई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतका की मां उषा देवी ने बताया कि करीब 6 महीना पूर्व अपनी पुत्री की शादी सोंडीहा गांव निवासी स्वर्गीय राजकुमार चौहान के पुत्र छोटू चौहान के साथ की थी. सोनी कुमारी 20 दिन पहले ही अपने मायके से ससुराल आई थी. 

यह भी पढ़े : विवाहिता का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

मृतका की ननंद गुड़िया देवी ने मृतका के घर फोन कर बताया कि आपकी पुत्री को दस्त हो रहा है. 1 घंटे बाद फिर मृत्यु की सूचना दी. मृतका के परिजनों को हत्या की आशंका हुई तो करीब दर्जनों परिवार सोनडीहा गांव पहुंचे. जिसके बाद मौके पर धान के खेत में शव को बोरे में डालकर फेंका हुआ पाया. जिसे देख कर परिजनों को रो रो कर बुरा हाल था. लोगों ने पुलिस को सूचना दी और सरमेरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने लोगों की मदद से धान के खेत से शव को बाहर निकाला. थाना अध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि परिजन दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा गया है.

रिपोर्ट : शिव कुमार