logo-image

'समाधान यात्रा' में व्यवधान! सीतामढ़ी में लोगों ने जलाए CM नीतीश के पोस्टर

दरअसल, स्थानीय प्रशासन द्वारा ये सूचना दी गई थी कि सीएम नीतीश कुमार को बेरवास पंचायत में आना था लेकिन सीएम के आने का प्लान कैंसिल हो गया. इसी बात से गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा.

Updated on: 06 Jan 2023, 10:29 PM

highlights

  • सीएम नीतीश का कार्यक्रम कैंसिल होने से गुस्से में थे ग्रामीण
  • कार्यक्रम कैंसिल होने पर जमकर काटा हंगामा

Sitamarhi:

बिहार के सीएम नीतीश कुमार 'समाधान यात्रा' पर हैं. समाधान यात्रा का आज दूसरा दिन है और लोगों का विरोध सीएम नीतीश के प्रति देखने को मिल रहा है. आज समाधान यात्रा के दौरान सीतामढ़ी में लोगों ने सीएम नीतीश का जमकर विरोध किया और विरोध में उनके पोस्टर जलाए. जानकारी के मुताबिक, सीएम नीतीश अपनी समाधान यात्रा के तहत दूसरे दिन सीतामढ़ी पहुंचे थे और इसी दौरान ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा.

सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा के दौरान जिले के डुमरा प्रखंड के बेरबास गांव में लोगों ने जमकर सीएम के प्रति गुस्सा जाहिर किया. लोगों ने बेरवास पंचायत भवन में लगाए गए तमाम सरकारी पोस्टरों को नुकसान पहुंचाया और उसे आग के हवाले कर दिया. लोगों ने जमकर सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें-शिक्षक अभ्यर्थियों को घरों में नजरबंद कर निकाली जा रही 'समाधान यात्रा': सुशील मोदी

दरअसल, स्थानीय प्रशासन द्वारा ये सूचना दी गई थी कि सीएम नीतीश कुमार को बेरवास पंचायत में आना था. सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी थी. पूरे गांव में सोलर प्लेट के जरिए लाइटें लगा दी गईं थी और पंचायत भवन का भी रंग रोगन किया गया था. पूरे गांव में नीतीश सरकार की उपलब्धियों को गिनाने वाले पोस्टर भी लगाए गए थे लेकिन अचानक सीएम का कार्यक्रम रद्द हो कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार की समाधान यात्रा आज पहुंची शिवहर, जनता को दी ये बड़ी सौगात

सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम के कैंसिल होने की सूचना पर ग्रामीण भड़क उठे और हंगामा शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने पोस्टरों को फाड़कर आग के हवाले कर दिया और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुलिस ने जैसे तैसे ग्रामीणों को काबू में किया.

ये भी पढ़ें-राम मंदिर की डेडलाइन पर सियासी रार, JDU-RJD ने अमित शाह को याद दिलाई ये बात

रिपोर्ट: आनंद बिहारी सिंह