logo-image

सुपौल में शराब के नशे में डूबा विकलांग पति, सोई हुई पत्नी के चेहरे पर फेंका एसिड

सुपौल से एक ऐसी खबर आई है, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. जहां एक विकलांग पति का सनकी रूप देखने को मिला.

Updated on: 16 Mar 2023, 02:13 PM

highlights

  • विकलांग पति बना सनकी
  • सोई हुई पत्नी पर फेंका एसिड
  • बुरी तरह जख्मी हुई महिला

Supaul:

सुपौल से एक ऐसी खबर आई है, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. जहां एक विकलांग पति का सनकी रूप देखने को मिला. बताया जा रहा है कि पति शराब के नशे में इस कदर डूबा हुआ था कि उसने अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब गर्म करके डाल दिया. जिससे कुछ ही सेकेंड में पत्नी का चेहरा पूरी तरह से झुलस गया और वह बुरी तरह से जख्मी हो गई. मामला सुपौल नदी थाना क्षेत्र के ललमनिया गांव का है. मामले में नदी थानाध्यक्ष राजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पति को कस्टडी में ले लिया है. बता दें कि पिछले साल ही ट्रेन की चपेट में आने से विजय कामत ने अपने दोनों पैर गंवा दिया था. 

यह भी पढ़ें- आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, चाची के दरवाजा खोलते ही खुल गई आशिकी की पोल

नशे में डूबे पति ने पत्नी पर फेंका एसिड

इस हादसे के बाद से वह कमर के सहारे ही इधर-उधर घूमता है और शराब के नशे में धूत रहता है. वहीं, शराब के नशे में पति इस कदर सनकी हो गया कि उसने 30 वर्षीय पत्नी संजीला देवी पर बुधवार करीब 3 बजे बाथरूम साफ करने के लिए घर में रखे एसिड से हमला कर दिया. जब पति ने पत्नी पर अटैक किया, वह सो रही थी. विजय कामत ने एसिड उठाया और उसके चेहरे पर फेंक दिया, जिससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया. 

एसिड से बुरी तरह हुई जख्मी

इधर जख्मी हालत में संजिला को परिजनों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. स्थानीय लोगों ने पूछताछ में बताया कि आरोपी विजय कामत विकलांग है, नशे का सेवन करता है. पत्नी दूसरे के घर में काम करके जैसे-तैसे अपना परिवार चलाती है. दोनों पति-पत्नी में किसी ना किसी बात को लेकर अकसर विवाद होता ही रहता है. कुछ दिन पहले भी शराबी अपनी पत्नी पर एसिड अटैक कर चुका था. जिसमें पत्नी बाल-बाल बच गई थी. बीते दिन भी दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.