logo-image

Bihar Election 2020 : NDA की मीटिंग के लिए दिल्ली रवाना हुए सुशील मोदी-मंगल पांडेय

चुनाव आयोग की राजनीतिक दलों के साथ बैठक में विभिन्न दलों के नेता पहुंचे. सीपीआई के प्रतिनिधि बैठक में, पहुंचे. जेडीयू से कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी और बिहार सरकार के मंत्री संजय झा भी बैठक में पहुंचे.

Updated on: 30 Sep 2020, 10:15 AM

पटना :

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय आज दिल्ली के लिए रवाना हुए. दोनों नेताओं ने इस दौरान सीटों के तालमेल पर कुछ भी बोलने से इनकार कर किया. सीटों का पेंच सुलझाने कल शाम बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, और प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ दिल्ली गए हैं. वहीं, आज सुबह सुशील कुमार मोदी और मंगल पांडेय भी दिल्ली पहुंच रहे हैं. आज सभी नेताओं की दिल्ली में अहम बैठक होनी होगी.

यह भी पढ़ें : देश समाचार भारत में कोरोना का आंकड़ा 62 लाख के पार, 80 हजार से ज्यादा नए मामले

उधर, दिल्ली से पटना पहुंचे मुकेश सहनी ने कहा कि कल या परसों तक महागठबंधन में सीट शेयरिंग का एलान कर दिया जाएगा. अभी तो एनडीए में भी सीट शेयरिंग नहीं हुआ है. बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा आलाकमान से मिलने दिल्ली रवाना हुए हैं. उन्होंने पटना में मीडिया से कहा- चुनाव का माहौल है इसलिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : देश समाचार दिशा सालियान के मामले में न्यूज नेशन की खबर का असर, CBI करेगी जांच

सीटों के तालमेल पर मदन मोहन झा ने कहा कि बात चल रही है. राजद के 58 सीटों के देने के मामले पर कौन क्या बोल रहा है इससे मतलब नही है. बिहार में सीट बंटवारे को लेकर आलाकमान के स्तर से बात हो रही और सीटें फाइनल होने पर सभी को इसकी सूचना दी जाएगी.