News Nation Logo
Banner

भारतीय रुपए पर लालू यादव के तस्वीर की मांग, बीजेपी ने किया पलटवार

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 28 Oct 2022, 04:21:48 PM
arun kumar

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

highlights

.रुपए पर लगे लालू यादव की तस्वीर
.RJD महासचिव भाई ने तस्वीर लगाने की रखी मांग

 

Patna:  

राष्ट्रीय जनता दल के महासचिव अरुण कुमार ने भारतीय रुपए पर लालू प्रसाद यादव और कर्पूरी ठाकुर की तस्वीर लगाने की मांग की है. राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार ने अरविंद केजरीवाल के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करेंसी पर लक्ष्मी गणेश की फोटो लगाए जाने के हेतु पत्र लिखे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी. अरुण कुमार ने कहा कि भारतीय करेंसी को ऊपर उठाने का फार्मूला राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद जी के पास है, जिस प्रकार रेलवे को घाटे से निकालकर मुनाफे में बदल दिया था उसी प्रकार अगर भारतीय करंसी को डॉलर के मुकाबले मजबूत बनाना है तो भारतीय करेंसी पर एक और जहां गांधी जी का फोटो है वहीं, दूसरी ओर ननायक कर्पूरी ठाकुर और गरीबों के जन नेता माननीय श्री लालू प्रसाद जी का फोटो भारतीय करेंसी पर छापा जाना चाहिए. जिससे भारतीय करेंसी में जो गिरावट आ रही है वह रुक जाएगी और भारतीय करेंसी गिरने के बजाए ऊपर उठना चालू हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी का गोपालगंज में रोड शो हुआ कैंसिल, जाने क्या है आखिर वजह

अरुण कुमार के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद और कर्पूरी ठाकुर के साथ तेजस्वी यादव की भी मांग कर देते तो ज्यादा अच्छा था. भाजपा प्रवक्ता ने कहा भारतीय करेंसी पर राष्ट्रपिता की तस्वीर लगी हुई है जो सबसे उचित है.

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर भारतीय करेंसी के नोटों पर भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी के फोटो छापने की मांग की है. अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा- 'मैंने प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखकर 130 करोड़ भारतवासियों की ओर से निवेदन किया है कि भारतीय करेंसी पर महात्मा गांधी जी के साथ-साथ लक्ष्मी गणेश जी की तस्वीर भी लगाई जाए.' 

First Published : 28 Oct 2022, 04:21:38 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.