logo-image

तेजस्वी का गोपालगंज में रोड शो हुआ कैंसिल, जाने क्या है आखिर वजह

छठ पर्व को लेकर तेजस्वी का रोड शो कैंसिल किया गया है. शहर में छठ पर्व को लेकर लोगों की भीड़ है. ऐसे में लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो इसको ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है.

Updated on: 28 Oct 2022, 12:25 PM

Gopalganj:

बिहार के दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है. दोनों ही सीटों पर आरजेडी ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं. जहां ये खबरें थी कि सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक साथ चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे लेकिन कल ही नीतीश कुमार ने साफ कर दिया था कि वो अब नहीं जाएंगे. ऐसे में आज तेजस्वी अकेले ही गोपालगंज के लिए निकल गए है. आज उनका रोड शो भी था लेकिन इसे अचानक कैंसिल कर दिया गया है. 

दरअसल, छठ पर्व को लेकर तेजस्वी का रोड शो कैंसिल किया गया है. शहर में छठ पर्व को लेकर लोगों की भीड़ है. ऐसे में लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो इसको ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है. रोड शो कैंसिल होने के बाद तेजस्वी यादोपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वापस पटना लौट जाएंगे. इस दौरान गोपालगंज में तेजस्वी यादव पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. पटना लौटने से पहले वे एक बार फिर थावे मंदिर में माता के दर्शन करेंगे. 

बता दें कि, जदयू की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और जेडीयू संसदीय दल के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी गोपालगंज पहुंचे हैं. देवापुर से होते हुए गोपालगंज शहर में राजद प्रत्याशी के लिए महागठबंधन की संयुक्त बैठक करेंगे. इस बीच महागठबंधन के नेता कई गांवों में आयोजित चुनावी कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे.