logo-image

आनंद मोहन के बाद उठी अनंत सिंह की रिहाई की मांग, जानिए पूरा मामला

आनंद मोहन की रिहाई के बाद अब बिहार के दो और बाहुबली नेता को छोड़ने की मांग उठने लगी है. अनंत सिंह और प्रभुनाथ सिंह की भी रिहाई की मांग की जा रही है.

Updated on: 30 Apr 2023, 07:08 PM

highlights

  • आनंद मोहन के बाद इन बाहुबलियों की रिहाई की मांग
  • अनंद सिंह और प्रभुनाथ सिंह की रिहाई की मांग
  • पटना में लगाए पोस्टर

Patna:

आनंद मोहन की रिहाई के बाद अब बिहार के दो और बाहुबली नेता को छोड़ने की मांग उठने लगी है. अनंत सिंह और प्रभुनाथ सिंह की भी रिहाई की मांग की जा रही है. जिस तरीके से नीतीश सरकार ने कानून में संशोधन कर आनंद सिंह और अन्य 26 लोगों की रिहाई की, लगातार नीतीश सरकार की किरकिरी हो रही है. बीजेपी हफ्ताभर है और इसी के बीच अनंत सिंह और प्रणाम सिंह की रिहाई की मांग उठने लगी है. बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोला है और कहा है कि राजद के दबाव में अब कई अपराधी को नीतीश सरकार को छोड़ना पड़ेगा. आनंद सिंह और प्रभुनाथ सिंह को भी राजद के दबाव में नीतीश सरकार को छोड़ना पड़ेगा और बिहार में फिर से महाजंगलराज की स्थापना होगी.

यह भी पढ़ें- पंचायत समिति सदस्य दीपक गुप्ता के तीन हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रभुनाथ और अनंत के लिए लगा पोस्टर

आनंद मोहन की रिहाई के बाद राजद के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह और पूर्व विधायक अनंत सिंह की रिहाई के लिए आवाज उठाई जा रही है. बता दें कि आनंद मोहन के मामले को बताते हुए प्रभुनाथ और अनंत सिंह के समर्थकों ने उनकी जल्द रिहाई की मांग की है और इसके लिए कई पोस्टर लगाए हैं. इसे लेकर उनके समर्थकों ने अभियान भी शुरू कर दिया है. 

आनंद मोहन की रिहाई के लिए नियम में किए गए बदलाव

बता दें कि आनंद मोहन की रिहाई को लेकर बिहार में सियासी गर्माहट देखी जा रही है. पहले इस रिहाई को लेकर विपक्ष ने बिहार सरकार पर सवाल खड़े किए. वहीं, अब उनकी रिहाई के बाद भी सियासी हलचलें थमने का नाम ही नहीं ले रही. आनंद मोहन पर IAS कृष्णैया की हत्या का मामला था, बाबजूद उसके जेल नियमों में बदलाव कर पूर्व सांसद आनंद मोहन को रिहा कर दिया गया.